NDTV Khabar

खाना चाहते हैं जैकलीन फर्नांडिज के हाथ का खाना, तो यहां पहुंचे...

जैकलीन ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर श्रीलंका के शेफ दर्शन मुनिदास के साथ अपनी एक तस्वीर साझा कर, अपने पहले रेस्तरां कैमा सूत्र के शुरू होने की घोषणा की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खाना चाहते हैं जैकलीन फर्नांडिज के हाथ का खाना, तो यहां पहुंचे...

श्रीलंका के शेफ दर्शन मुनिदास के साथ जैकलीन.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार सुपरस्टार बनने से पहले शेफ थे. लेकिन इंडस्ट्री की सिजलिंग एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज सुपरहिट होने के बाद शेफ बन गई हैं. सलमान खान के साथ फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में बिजी जैकलीन ने हाल ही में श्रीलंका में अपने पहले रेस्‍तरां की ओपनिंग की हैं. कुछ दिनों पहले हमने आपको जानकारी दी थी जल्द ही आपको जैकलीन के हाथ का खाना खाने को मिलेगा, लेकिन इसके लिए आपको कोलंबो जाना होगा. एक्ट्रेस ने अपने होम टाउन कोलंबो में अपना पहला रेस्तरां खोल लिया है, जिससे लेकर वह काफी उत्साहित हैं. कैमा सूत्र नाम के इस रेस्तरां में श्रीलंका के व्यंजन परोसे जाएंगे.

POLE पर जैकलीन फर्नांडिज का योगा, ट्विटर पर यूं उड़ा मजाक
 

फर्राटेदार हिंदी बोलने से कोसों दूर हैं ये एक्ट्रेस, फिर भी कर रहीं बॉलीवुड में राज

बॉलीवुड में एक लोकप्रिय नाम जैकलीन ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर श्रीलंका के शेफ दर्शन मुनिदास के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. इसके साथ उन्होंने कहा, "दर्शन मुनिदास के साथ अपने पहले रेस्तरां कैमा सूत्र की घोषणा करते हुए रोमांचित महसूस कर रही हूं. यह रेस्तरां शांगरी-ला कोलंबो में खुल गया है, जिसमें आपके लिए श्रीलंका के स्वादिष्ट व्यंजन पेश किए जाएंगे. मिलते हैं यहां."
 
 

Chef and partner in crime @dharshanmunidasa getting me ready for our big day @kaemasutra in @shangrilacolombo coming soon

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on


वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस के बीच बढ़ती नजदीकियों की वजह है उनका ये फ्यूचर प्लान, देखें PHOTOS

टिप्पणियां
जैकलीन इन दिनों 'ड्राइव' और 'रेस 3' में काम कर रही हैं. तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित 'ड्राइव' में सुशांत सिंह राजपूत भी हैं. वहीं 'रेस 3' में सलमान खान, साकिब सलीम, बॉबी देओल, डेजी शाह और अनिल कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

VIDEO: आखिरी बार फिल्म 'जुड़वां 2' में नजर आई थीं जैकलीन...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement