NDTV Khabar

‘धड़क’ के सेट पर मग में पानी भर खुद को यूं भिगोती नजर आईं जाह्नवी कपूर, Video हुआ वायरल

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी ‘धड़क’ फिल्म से सिल्वरस्क्रीन पर दस्तक देने जा रही है. सबकी निगाहें श्रीदेवी और बोनी कपूर की बिटिया जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पर टिकी हुई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘धड़क’ के सेट पर मग में पानी भर खुद को यूं भिगोती नजर आईं जाह्नवी कपूर, Video हुआ वायरल

Dhadak: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के 'पहली बार' सॉन्ग का मेकिंग वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क'
  2. ईशान खट्टर हैं उनको को-स्टार
  3. 20 जुलाई को होगी रिलीज
नई दिल्ली: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी ‘धड़क’ फिल्म से सिल्वरस्क्रीन पर दस्तक देने जा रही है. सबकी निगाहें श्रीदेवी और बोनी कपूर की बिटिया जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) पर टिकी हुई हैं. इन दिनों जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर दोनों ही अपनी फिल्म ‘धड़क (Dhadak)’ के प्रमोशन में जुटे है. हाल ही में ईशान और जाह्नवी का ‘धड़क’ फिल्म का सॉन्ग ‘पहली बार’ रिलीज हुआ है, और इस रोमांटिक सॉन्ग को पसंद भी किया जा रहा है. अब जाह्नवी और ईशान खट्टर के इस सॉन्ग का मेकिंग वीडियो रिलीज हुआ है.

'बाहुबली' की एक्ट्रेस को कॉपी कर रहा है ये एलियन, 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग पर देखें दोनों की धांसू जुगलबंदी
 

‘हरियाणा की बांकी छोरी’ सपना चौधरी के ठुमकों से हिला यूपी-बिहार, ‘बैरी कंगना 2’ में डांस से यूं किया घायल

इस वीडियो में ‘धड़क’ के ‘पहली बार’ सॉन्ग की शूटिंग का पूरा नजारा मिलता है. इसमें जाह्नवी कपूर मग से खुद पर पानी डालती नजर आ रही हैं, और शूटिंग का पूरा ही सीन ही काफी दिलचस्प बन पड़ा है. वैसे भी यह गाना रिलीज होते ही गदर काट चुका है, और सोशल मीडिया से लेकर हर जगह खूब धूम भी मचा रहा है. 'पहली बार...' गाने को अजय गोगावले ने आवाज दी है. इसका म्यूजिक अजय और अतुल ने कम्पोज किया है जबकि लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य की है.

Sacred Games: लाजवाब नवाजुद्दीन और बेहतरीन सैफ की रोंगटे खड़े कर देने वाली मस्ट वॉच है ‘सैक्रेड गेम्स’



वेडिंग एनिवर्सरी पर मालदीव में छुट्टियां मना रहीं दिव्यांका त्रिपाठी, शेयर की कई Photos

टिप्पणियां
शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं. देखना यह है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं. बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement