Dhadak: जाह्नवी कपूर की 'धड़क' के 'झिंगाट' पर इन लड़कियों ने किया कथक डांस, डायरेक्टर को हुआ ये पछतावा

जाह्नवी कपूर की ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और उनका क्यूट अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है. ‘धड़क (Dhadak)’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है.

Dhadak: जाह्नवी कपूर की 'धड़क' के 'झिंगाट' पर इन लड़कियों ने किया कथक डांस, डायरेक्टर को हुआ ये पछतावा

Dhadak: 'सैराट' के हिंदी रीमेक 'धड़क' में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

खास बातें

  • 20 जुलाई को रिलीज होगी 'धड़क'
  • ईशान खट्टर हैं 'धड़क' में
  • शशांक खेतान हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर की ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और उनका क्यूट अंदाज खूब पसंद किया जा रहा है. श्रीदेवी की बिटिया का राजस्थानी स्टाइल भी पॉपुलर हो रहा है और वे ट्रेलर में काफी बिंदास नजर आई हैं. ‘धड़क (Dhadak)’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है और फिल्म सुपरहिट रही थी. ‘सैराट’ का ‘झिंगाट’ सॉन्ग हिट रहा था और इसे ‘धड़क’ में भी लिया गया है. लेकिन दिलचस्प वाकया उस समय पेस आया जब ‘धड़क’ के डायरेक्टर शशांक खेतान ने ‘झिंगाट’ पर कथक डांस देखा और वे हैरान रह गए.

Dhadak प्रमोशन के पहले दिन घबराईं जाह्नवी कपूर, थककर यूं को-स्टार पर गिरीं...

शशांक खेतान कलर्स चैनल के डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में माधुरी दीक्षित नेने और तुषार कालिया के साथ जज हैं. ‘डांस दीवाने’ के ताजा एपिसोड में कंटेस्टेंट ललिता, मानसी और सिजा ने ‘झिंगाट’ पर जबरदस्त ढंग से परफॉर्म किया. तीनों ने इस डांस नंबर पर कथक करके दिखाया, और इसे सब मंत्रमुग्ध होकर देखते रहे.

सोशल मीडिया पर बेली डांस की धूम, अब बॉलीवुड की इस हसीन एक्ट्रेस ने यूं मटकाई कमर



Priya Prakash Varrier के एक्सप्रेशन्स के बाद उनकी आवाज भी कर देगी घायल, देखें Video

‘धड़क’ के डायरेक्टर शशांक खेतान ने इस परफॉर्मेंस के बाद कहा, “ये अब तक की शानदार परफॉर्मेंस थी और इसे देखकर मैं देखता ही रह गया. मुझे नहीं पता था कि ‘झिंगाट’ जैसे सॉन्ग पर कथक को इतनी खूबसूरती के साथ पिरोया जा सकता है. अगर मैंने इसे पहले देखा होता तो मैं ‘धड़क’ में ये प्रयोग जरूर करता.”



Race 3 Box Office Collection: सलमान खान का दबदबा जारी, जानें 5 दिन में कितना कमा पाई 'रेस 3'

करण जौहर के प्रोडक्शन की ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज हो रही है. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म से डेब्यू कर रही है. इसमें जाह्नवी कपूर के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे.  
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com