जाह्नवी कपूर की फिल्म 'रूहअफ्जा' का बदल गया है नाम, शूटिंग हुई शुरू

'रूही अफ्जा' (Roohi Afza) की शूटिंग आज से शुरू हो गई है, इसकी जानकारी खुद फिल्म की लीड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'रूहअफ्जा' का बदल गया है नाम, शूटिंग हुई शुरू

जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म की शूटिंग शुरू

खास बातें

  • जाह्नवी और राजकुमार की फिल्म की शूटिंग शुरू
  • हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही अफ्जा' में नजर आएंगे जाह्नवी-राजकुमार
  • फिल्म 20 मार्च, 2020 को होगी रिलीज
नई दिल्ली :

जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) अब अपनी अपकमिंग फिल्म 'रूही अफ्जा' (Roohi Afza) की तैयारी में लग गई हैं. फिल्म  'रूही अफ्जा' की शूटिंग आज से शुरू हो गई है, इसकी जानकारी खुद फिल्म की लीड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी है. 'रूही अफ्जा' में जाह्नवी कपूर के साथ बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भी मुख्य भूमिका निभाएंगे. फिल्म 'रूही अफ्जा' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें जाह्नवी कपूर का डबल रोल 'रूही' और 'अफ्जा' दिखाया जाएगा. बता दें कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) की इस फिल्म का नाम पहले 'रूहअफ्जा' था. लेकिन जाह्नवी कपूर और मैडॉक फिल्म्स की पोस्ट से पता चलता है कि फिल्म का नाम बदल कर 'रूही अफ्जा' कर दिया गया है. 

आमिर खान के बेटे आजाद और बेटी इरा ने यूं मनाया दादी का जन्मदिन, Video हुआ वायरल

'रूही अफ्जा' (Roohi Afza) की शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर  (Jahnvi Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के क्लैप बोर्ड की फोटो शेयर की है. 'रूही अफ्जा' के क्लैप बोर्ड की फोटो शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने लिखा 'करने आ रहे हैं आपके अटेंशन को कब्जा, आज से शुरू होती है रूहीअफ्जा.' जाह्नवी कपूर के पोस्ट से पता चलता है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और आज इसका पहला दिन था. इसके साथ ही फोटो में दिखाई दे रहा है कि क्लैप बोर्ड में रूह और अफ्जा के बीच बाद में आई लिखा गया है, यानी फिल्म का नाम हाल ही में बदला गया है. हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनाई जा रही यह फिल्म जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की साथ में पहली फिल्म होगी.

सनी लियोन के लिए उत्तर प्रदेश की ये बोली सीखने का अनुभव है बेहद खास, जानें क्या है वजह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्म 'रूही अफ्जा' (Roohi Afza) उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर मुरादाबाद पर आधारित है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर का डबल रोल होगा, फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे. इस फिल्म को मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार किया जा रहा है. फिल्म 20 मार्च, 2020 में रिलीज होगी. जाह्नवी कपूर गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी नजर आएंगी. राजकुमार राव  (Rajkummar Rao) इस फिल्म के जरिए दिनेश विजन के साथ तीसरी बार काम करेंगे. इससे पहले राजकुमार राव 'स्त्री' और 'मेड इन चाइना' में भी दिनेश विजन के साथ काम कर चुके हैं. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...