बेटी जाह्नवी की ख्वाहिश को श्रीदेवी ने ऐसे किया पूरा, रोते हुए सुनाई पूरी दास्तां

‘धड़क’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर फिल्म का प्रचार करते समय अपनी मां एवं मशहूर अदाकारा श्रीदेवी को याद कर भावुक हो उठीं.

बेटी जाह्नवी की ख्वाहिश को श्रीदेवी ने ऐसे किया पूरा, रोते हुए सुनाई पूरी दास्तां

श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जाह्नवी ने शेयर की दांस्ता
  • 'धड़क' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • श्रीदेवी ने की पूरी की ख्वाहिश
नई दिल्ली:

‘धड़क’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर फिल्म का प्रचार करते समय अपनी मां एवं मशहूर अदाकारा श्रीदेवी को याद कर भावुक हो उठीं और उन्होंने कहा कि मां चाहती थी कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनें. निर्देशक शशांक खेतान की यह फिल्म हिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की कहानी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था और निर्माण करण जौहर ने किया था. श्रीदेवी का इस साल फरवरी में अचानक निधन हो गया था. जाह्नवी ने इस बारे में खुलकर मीडिया से बातें शेयर की. 

जाह्नवी कपूर की 'धड़क' में 'सैराट' का सुपरहिट Zingaat सॉन्ग, YouTube पर 11 करोड़ के पार

जाह्नवी ने कहा, ''मैंने ‘सैराट’ मां के साथ घर पर देखी थी और मुझे याद है मैंने उनसे कहा था, ‘‘काश.. यह मेरी पहली फिल्म होती और मैं कुछ ऐसा कर पाती.’’ मैंने और मां ने इसपर लंबी बातचीत की थी कि कैसे वह ऐसा कोई किरदार मेरे लिए चाहती थीं और फिर आपने (करण) फोन किया और यह मुमकिन हो पाया.’’
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


मां से मिली सलाह के सवाल पर जाह्नवी ने रुंधे गले से कहा , ‘‘मैं आज यकीनन उनकी कमी महसूस कर रही हूं ... कड़ी मेहनत करना तथा हर तरह की भावनाओं को आत्मसात करना.. उनके द्वारा मिली सबसे बड़ी एवं मददगार सलाह है.’’ पिता एवं निर्माता बोनी कपूर से मिली किसी तरह की सलाह के सवाल पर जाह्नवी ने कहा, ‘‘वह कोई सलाह नहीं देते लेकिन उन्होंने मुझे बेहद प्यार तथा समर्थन दिया है.. जो कि सबसे महत्वपूर्ण है.’’

Dhadak Trailer: जाह्नवी कपूर का शानदार डेब्यू, ईशान खट्टर के साथ राजस्थानी रंग में दिखीं

‘सैराट’ में रिंकू राजगुरू और आकाश ठोसर मुख्य भूमिका में थे. वहीं ‘धड़क’ में जाह्नवी और ईशान खट्टर मुख्य किरदार में नजर आएंगे. ‘धड़क’ 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

देखें ट्रेलर-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

(इनपुट भाषा से)