NDTV Khabar

मीडिया के सामने खुलकर बोलीं जाह्नवी कपूर, कहा- 'कपूर खानदान से होने की वजह से...'

फिल्म 'धड़क' की रिलीज के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का कहना है कि वह कपूर खानदान का हिस्सा होने की वजह से वह दबाव पर अधिक ध्यान नहीं देती.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मीडिया के सामने खुलकर बोलीं जाह्नवी कपूर, कहा- 'कपूर खानदान से होने की वजह से...'

जाह्नवी कपूर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. जाह्नवी मीडिया के सामने बोलीं
  2. कपूर खानदान से होने पर कहा
  3. 20 अप्रैल को रिलीज होगी 'धड़क'
नई दिल्ली: फिल्म 'धड़क' की रिलीज के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का कहना है कि वह कपूर खानदान का हिस्सा होने की वजह से वह दबाव पर अधिक ध्यान नहीं देती. मुंबई में गुरुवार को 'धड़क' के प्रचार के दौरान सह-कलाकार ईशान खट्टर के साथ पहुंची जाह्नवी ने मीडिया से बातचीत की. अनिल कपूर, श्रीदेवी कपूर, सोनम कपूर, संजय कपूर, अर्जुन कपूर और हर्षवर्धन कपूर की तरह 'कपूर लेगेसी' बनाए रखने को लेकर किसी तरह के दवाब को लेकर पूछे जाने के बारे में उन्होंने कहा, "कुछ प्रकार के दबाव है लेकिन मैं ध्यान नहीं देती. वर्षों से मेरे परिवार को जिस तरह का प्यार मिला है, हम इसके बहुत आभारी हैं."

Zingaat पर जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने ऐसे मटकाई कमर, सीटियां मारने लगे दर्शक...

उन्होंने कहा, "मैं भी दर्शकों से वही प्यार और प्रशंसा पाना चाहूंगी लेकिन मुझे पता है कि यह मेरे लिए आसान नहीं है, इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होती. मैं दर्शकों को अपने काम से खुश करना चाहती हूं क्योंकि उन्होंने मेरे परिवार को बहुत प्यार दिया है. हम आज जो कुछ भी हैं, दर्शकों की वजह से हैं." 

देखें वीडियो-

बता दें, शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं. देखना यह है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं. 

Mumbai Rains: भारी बारिश के बीच यूं मस्ती करती दिखीं जाह्नवी कपूर; वीडियो वायरल

जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था. 

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ईशान और जाह्नवी


टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement