NDTV Khabar

Zingaat पर जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने ऐसे मटकाई कमर, सीटियां मारने लगे दर्शक...

Dhadak स्टार्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर बुधवार को अहमदाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी एनर्जी और परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Zingaat पर जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने ऐसे मटकाई कमर, सीटियां मारने लगे दर्शक...

20 जुलाई को रिलीज होगी Dhadak

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों जोर-शोर से अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. जाह्नवी उनकी फिल्म 'धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर के साथ देश-भर के अलग-अलग शहरों में फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. बुधवार को स्टार्स अहमदाबाद के एक मॉल पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी एनर्जी और परफॉर्मेंस से मॉल में मौजूद लोगों का दिल जीत लिया. 

Mumbai Rains: भारी बारिश के बीच यूं मस्ती करती दिखीं जाह्नवी कपूर; वीडियो वायरल

जाह्नवी और ईशान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें दोनों स्टार्स 'धड़क' के गाने झिंगाट... पर फुलऑन एनर्जी से भरपूर परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं. इनकी केमिस्ट्री वीडियो में साफ देखी जा सकती है. ऑडियंस इनकी परफॉर्मेंस से बेहद खुश लग रही हैं और जमकर सीटियां बजा रही है.

‘धड़क’ के सेट पर मग में पानी भर खुद को यूं भिगोती नजर आईं जाह्नवी कपूर, Video हुआ वायरल

देखें, Video...
Janhvi Kapoor ने 'झिंगाट' पर डांस फ्लोर पर लगाई आग, बेकाबू हो सीटियां मारने लगे दर्शक- देखें Video

इससे पहले जोड़ी का एक वीडियो सामने आया था जब मुंबई में हो रही भारी बारिश के बीच स्टार्स मस्ती-भरे अंदाज में कैमरे में कैद हुए थे.

देखें, Video...
 

(@janhvikhushixo) on

Zingaat गाने का ट्विटर पर जमकर उड़ रहा मजाक, यूजर्स बोले- 'पागल है क्या...'

बता दें, शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं. देखना यह है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं. 



जाह्नवी कपूर ने पूरी की ' धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर की हसरत, दे ही दिया 'पप्पी'- देखें Video

टिप्पणियां
बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था. 

VIDEO: जब ईशान खट्टर और जाह्नवी संग सेल्फी लेने से नहीं रोक पाए फैन्स...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement