जाह्नवी कपूर ने पूरी की ' धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर की हसरत, दे ही दिया 'पप्पी'- देखें Video

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क (Dhadak)' रिलीज के लिए तैयार है, और ईशान खट्टर के साथ मिलकर वे फिल्म का जमकर प्रचार भी कर रही हैं.

जाह्नवी कपूर ने पूरी की ' धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर की हसरत, दे ही दिया 'पप्पी'- देखें Video

Dhadak: जाह्ववी कपूर और ईशान खट्टर 'धड़क' के प्रमोशन में हैं व्यस्त

खास बातें

  • 20 जुलाई को रिलीज होगी 'धड़क'
  • ईशान खट्टर हैं 'धड़क' में
  • शशांक खेतान हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क (Dhadak)' रिलीज के लिए तैयार है, और ईशान खट्टर के साथ मिलकर वे फिल्म का जमकर प्रचार भी कर रही हैं. श्रीदेवी और बोनी कपूर की बिटिया जाह्नवी कपूर की 'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है. 'धड़क' में एक सीन है, जिसमें ईशान खट्टर जाह्नवी कपूर से पप्पी मांगते हैं. जाह्नवी कपूर भी उनसे मजाक करते हुए कहती हैं कि 'पप्पी, मतलब कुत्ते का बच्चा.' जी हां, ये सीन काफी हिट हुआ है, और ट्रेलर में इसे कई बार देखा गया है. इस सीन में जाह्ववी का अंदाज वाकई बहुत प्यारा है. लेकिन 'धड़क' में किया गया ये मजाक अब सच होता नजर आ रहा है.

बिंदास अंदाज की मल्लिका गार्गी पंडित देंगी जोर का झटका, Rain Dance के बाद करने जा रही हैं ये कारनामा
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


Indian Idol 10: मेल-फीमेल वॉयस में लक्ष्मी ने गाया 'ऊह ला ला' तो सीटियां मारने लगे शो के जज- देखें वीडियो

जाह्नवी कपूर औ ईशान खट्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जाह्नवी कपूर एक पप्पी के साथ हैं. इस वीडियो में जाह्ववी कपूर कह रही हैं कि मधु (ईशान) को पप्पी मिल गया है, और वे बहुत ही खुशी के साथ इस बात को बताती हैं. वैसे भी ईशान खट्टर और जाह्ववी कपूर के प्रमोशन के दौरान के वीडियो काफी देखे भी जा रहे हैं. ऐसा ही ये वीडियो भी है, जिसमें जाह्नवी और ईशान मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

अक्षय ने वैक्यूम क्लीनर से उड़ा दिया था लारा का तोता, Movies में Vaccum Cleaner के कुछ अनोखे इस्तेमाल

सैराट' नागराज मंजुले की 2017 की सुपरहिट फिल्म है. 'सैराट' का 'झिंगाट' सॉन्ग जबरदस्त हिट रहा है और हर पार्टी में इसे सुना जा सकता है. इस सॉन्ग को 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 'धड़क' को शशांत खेतान ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो मिलकर फिल्म को बना रहे हैं. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com