NDTV Khabar

पुलवामा हमले पर इमरान खान के बयान पर जावेद अख्तर का पलटवार, बोले- उन्होंने No Ball फेंकी है

पुलवामा आतंकी हमले पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के बयान पर बॉलीवुड के मशहूर लेखक-शायर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने पलटवार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलवामा हमले पर इमरान खान के बयान पर जावेद अख्तर का पलटवार, बोले- उन्होंने No Ball फेंकी है

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने इमरान खान (Imran Khan) को दिया सॉलिड जवाब

खास बातें

  1. जावेद अख्तर का इमरान खान को जवाब
  2. बोले- उन्होंने नो बॉल फेंकी है
  3. इमरान खान ने मंगलवार को जारी किया था बयान
नई दिल्ली:

पुलवामा आतंकी हमले पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के बयान पर बॉलीवुड के मशहूर लेखक-शायर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने पलटवार किया है.जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने  ट्वीट कर कहा, " इस मुद्दे पर इमरान खान (Imran Khan) ने नो बॉल फेंकी है. वे हमेशा पूछते हैं कि भारत में कोई आतंकी घटना पर पाकिस्तान को जिम्मेदार क्यों ठहराया जाता है. मुंबई हमले के बाद एक पाकिस्तानी एंकर ने मुझसे पूछा कि आप लोग इतने आश्वस्त कैसे हैं कि यह हमला पाकिस्तान ने कराया है. यह कोई और भी देश तो कर सकता है. इस पर मैंने कहा मैं आपको तीन ऑप्शन देता हूं उसमें से आप ही चुन लो. ब्राजिल, स्वीडन, पाकिस्तान." जावेद अख्तर  (Javed Akhtar) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ट्वविटर यूजर्स उनके इस कमेंट पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

IPL में हारने के बाद मुंबई इंडियन्स के ड्रेसिंग रूम में ऐसे लगती है खिलाड़ी को फटकार- देखें Video


 

 

गौरतलब है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने मंगलवार को एक बयान जारी किया था. इमरान खान (Imran Khan) ने  पुलवामा की घटना में पाकिस्तान का हाथ होने से इन्कार करते हुए कहा था कि बिना किसी सुबूत के पाक को क्यों जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आखिर इस घटना से पाकिस्तान को क्या फायदा है. जब पाकिस्तान स्थिरता की ओर जा रहा है. जब युद्ध के कारण हजारों पाकिस्तानी मारे गए हैं. फिर ऐसी घटना से पाकिस्तान को क्या फायदा है.

मां के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए दीपिका पादुकोण ने किया कुछ ऐसा, फोटो हुआ वायरल

 

 

इमरान खान (Imran Khan) ने आगे कहा था कि हमारी जमीन से किसी ने भी भारत जाकर हमला नहीं किया. फिर भी किसी किस्म की आप तहकीकात करना चाहें तो हम तैयार हैं. पाकिस्तान की संलिप्तता का आप सुबूत देंगे तो गारंटी देता हूं कि मैं एक्शन लूंगा. इमरान खान ने यह भी कहा कि अगर भारत युद्ध करेगा तो पाकिस्तान सोचेगा नहीं बल्क जवाब देगा. क्योंकि पाकिस्तान के पास इसके अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा. उन्होंने कहा कि हम सब जानते हैं कि युद्ध शुरू करना आसान है, यह इंसान के हाथ में है, मगर युद्ध खत्म करना इंसान के हाथ में नहीं होता. यह मसला आखिर में डॉयलाग से हल होगा. 

संजय दत्त ने बताई आपबीती, मैं मरने की हालत में था, मेरे मुंह और नाक से खून निकल रहा था...देखें Video

बॉलीवुड के मशहूर लेखक-शायर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने बीते दिनों पुलवामा हमले के बाद भी एक ट्वीट किया था, जो वायरल हुआ था. उन्होंने  पुलवामा आतंकी घटना (Pulwama Terror Attack) के बाद संवेदना व्यक्त करते हुए एक बयान जारी किया था. उन्होंने पाकिस्तान में होने वाली लिटरेचर कॉन्फ्रेंस में न शामिल होने का फैसला लिया था. जावेद अख्तर अपनी पत्नी शबाना आजमी के साथ पाकिस्तान के कराची आर्ट काउंसिल (Karachi Art Council) में हिस्सा लेने वाले थे. गुरुवार को पुलवामा में हुई आतंकी घटना (Terror Attack) के बाद उन्होंने ट्वीट करके यह ऐलान किया था कि अब वह इस इवेंट में नहीं जाएंगे.

VIDEO: पुलवामा हमलाः इमरान खान बोले- हिंदुस्तान हमला करेगा तो हम करेंगे पलटवार

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement