शबाना आजमी को लेकर जावेद अख्तर ने किया ट्वीट, एक्ट्रेस की सेहत पर कही यह बात

शबाना आजमी (Shabana Azmi) की तबीयत को लेकर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

शबाना आजमी को लेकर जावेद अख्तर ने किया ट्वीट, एक्ट्रेस की सेहत पर कही यह बात

शबाना आजमी (Shabana Azmi) की सेहत को लेकर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • शबाना आजमी की सेहत को लेकर जावेद अख्तर ने किया ट्वीट
  • जावेद अख्तर ने बताया एक्ट्रेस की सेहत में सुधार
  • जावेद अख्तर का ट्वीट हुआ वायरल

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा पर सड़क दुर्घटना में घायल हुई दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) का स्वास्थ्य अब पहले से बेहतर है. हाल ही में उनकी तबीयत को लेकर जावेद अख्तर ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट के जरिए जावेद अख्तर ने उन सबका भी धन्यवाद किया, जिन्होंने शबाना आजमी की अच्छी सेहत के लिए कामना की थी. जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में कहा कि आप सभी को बताना चाहूंगा कि उनकी सेहत में पहले से सुधार हो रहा है और उन्हें जल्द ही नॉर्मल रूम में भेज दिया जाएगा.

शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, कैसा लग रहा है?', एक्टर ने करारा जवाब देकर किया मूंह बंद

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने शबाना आजमी (Shabana Azmi) को लेकर किये ट्वीट में लिखा, "शबाना आजमी के लिए आए इतने संदेश और उनकी प्रार्थनाओं के लिए हमारा परिवार उनका तहेदिल से धन्यवाद करता है. मैं आप सबको यह बताना चाहूंगा कि उनकी सेहत में पहले से काफी सुधार आ रहा है और वह जल्द ही नॉर्मल रूम में भी भेज दी जाएंगी." जावेद अख्तर के इस ट्वीट ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. बता दें कि शबाना आजमी की तबीयत पर चिंता जताते हुए खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया था. 

Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कीं शहनाज गिल, कॉलर पकड़कर करने लगीं पिटाई- देखें Video

बता दें कि शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास शबाना आजमी (Shabana Azmi) की कार और एक ट्रक के बीच टक्कर हो गई थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. बता दें, इस एक्सीडेंट के दौरान शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर (Javed Akhtar) भी उस समय उनके साथ कार में मौजूद थे, हालांकि, इस घटना में उन्हें कोई चोट नहीं आई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...