NDTV Khabar

यह क्‍या.. एक्‍ट्रेस बनते ही 'प्राइवेट' से 'पब्लिक' हो गई श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की जिंदगी...

जाह्नवी ने अपना अकाउंट पब्लिक करते ही अपनी फिल्‍म के पोस्‍टर शेयर किए हैं. श्रीदेवी की इस बड़ी बेटी के कई फोटो सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं.

181 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यह क्‍या.. एक्‍ट्रेस बनते ही 'प्राइवेट' से 'पब्लिक' हो गई श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की जिंदगी...
नई दिल्‍ली: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड में आने की खबरें तो लंबे समय से आ रही हैं, लेकिन बुधवार को करण जौहर ने अपनी फिल्‍म 'धड़क' के अनाउंसमेंट के साथ ही जाह्नवी के बॉलीवुड लॉन्‍च को भी घोषित कर दिया. जैसे ही जाह्नवी की इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर सामने आया है, जाह्नवी ने अपनी 'प्राइवेट' दुनिया के दरवाजे भी 'पब्‍लिक' कर दिए हैं. अभी तक इंस्‍टाग्राम पर जाह्नवी कपूर का अकाउंट प्राइवेट था, लेकिन बुधवार की शाम अपनी फिल्‍म की घोषणा होते ही जाह्नवी का अकाउंट पब्‍लिक हो गया है. अभी तक फिल्‍मों में न होने के बाद भी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर रही हैं और उनके कई फैनपेज हैं.

यह भी पढ़ें: क्‍या सारा अली खान से पहले ही Bollywood में एंट्री कर लेंगी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर

जाह्नवी ने अपना अकाउंट पब्लिक करते ही अपनी फिल्‍म के पोस्‍टर शेयर किए हैं. श्रीदेवी की इस बड़ी बेटी के कई फोटो सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं. फिल्‍म 'धड़क' का एक और पोस्‍टर आज रिलीज हुआ है, जिसमें जाह्नवी और ईशान का पूरा लुक फिल्‍म में नजर आ रहा है.
 
 

#Dhadak

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपने वायरल फोटोज के चलते छायी रहती हैं.
 
 

I know we look kind of evil but god knows we are #ilu ft. wedding season double chins

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


यह भी पढ़ें: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की ‘धड़क’ का First Look रिलीज, शाहिद कपूर के भाई के साथ हैं रोमांटिक अंदाज में

बता दें कि शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी अपना फिल्‍मी सफर इसी फिल्‍म से शुरू करने वाले हैं. करण जौहर ने बुधवार शाम को इन दोनों की आने वाली फिल्‍म 'धड़क' का पहला लुक रिलीज किया और सामने आते ही यह पोस्‍टर सोशल मीडिया पर छा गए. 'धड़क'  मराठी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है.
 
 

#Dhadak #धड़क

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on


यह भी पढ़ें: करण जौहर की फिल्‍म में नजर आएगी श्रीदेवी की बेटी, Twitter ने कहा, 'फिर से Star Kids...?'

'सैराट' में भी दो नए कलाकारों को सामने लाया गया था और इस फिल्‍म को सिर्फ महाराष्‍ट्र ही नहीं बल्कि पूरे देश में तारीफें मिली थीं. 'धड़क' शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे.  फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 6 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी.

VIDEO: ये फिल्‍म नहीं आसां : अभिनेता राजकुमार राव से खास मुलाकात

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement