NDTV Khabar

जॉनी लीवर ने अपनी बेटी का किया सपोर्ट, बोलें- 'जब लंदन में उसकी पहली परफॉर्मेंस थी तो...'

दिग्गज अभिनेता-हास्यकलाकार जॉनी लीवर (Johnny Lever) और उनकी बेटी जैमी ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर अपनी राय रखी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जॉनी लीवर ने अपनी बेटी का किया सपोर्ट, बोलें- 'जब लंदन में उसकी पहली परफॉर्मेंस थी तो...'

अपने पिता जॉनी लीवर के साथ जेमी लीवर

खास बातें

  1. जॉनी लीवर ने किया बेटी का सपोर्ट
  2. बोले- कभी सिफारिश नहीं की
  3. बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर दिया बयान
नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता-हास्यकलाकार जॉनी लीवर (Johnny Lever) और उनकी बेटी जैमी  ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर अपनी राय रखी. जॉनी ने कहा कि उन्होंने कभी जैमी की सिफारिश नहीं की है. जैमी भी एक हास्य कलाकार हैं. सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिन्टा) और 48 ऑवर फिल्म प्रोजेक्ट द्वारा शुक्रवार को आयोजित एक्टफेस्ट में पिता-बेटी की जोड़ी पहुंची थी. जैमी और सत्र के मॉडरेटर अभिनेता ब्रजेश हीरजी ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत व फिल्मकार करण जौहर के बीच भाई-भतीजावाद को लेकर लड़ाई पर एक एक्ट किया.

विक्की कौशल शहीद जवानों के लिए हुए इमोशनल, बोले- आतंकियों को करारा जवाब देना होगा और...'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jamie Lever (@its_jamielever) on


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jamie Lever (@its_jamielever) on

 

इस एक्ट पर खुश होने के बाद दर्शकों ने तालियां बजाई, जिस पर ब्रजेश ने जैमी से पूछा कि क्या वह मानती हैं कि बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद है. अपने पिता के बगल में बैठी जैमी ने इस पर कहा, "मेरा मानना है कि सभी का अपना-अपना सफर है और मैं तुलना का कोई कारण नहीं देखती। सभी का अपना-अपना संघर्ष है." जॉनी ने वह अनुभव भी साझा किया कि जैमी ने स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में अपने करियर को चुनने के लिए उन्हें किस तरह मनाया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jamie Lever (@its_jamielever) on

 

Gully Boy Box Office Collection Day 3: रणवीर सिंह ने 'गली बॉय' से जीता दिल, तीसरे दिन कर डाली धांसू कमाई

उन्होंने कहा, "लंदन में, उसकी मंच पर पहली प्रस्तुति थी, और उसे स्टैंडिग ओवेशन मिला था. जब भी वह किसी ऑडिशन की लाइन में खड़ी हुई..उसने कभी मुझे इस बारे में नहीं बताया. मैंने कभी भी किसी से या किसी शो के लिए मेरी बेटी की सिफारिश नहीं की."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement