NDTV Khabar

'रंगा' के बेटे और 'लिंगा' के पोते 'जुंगा' की धमाकेदार एंट्री, देखें कमाल-धमाल वीडियो

साउथ के सुपरस्टार और 2017 की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'विक्रम वेधा' फेम एक्टर विजय सेतुपती की नई फिल्म 'जुंगा (Junga)' का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'रंगा' के बेटे और 'लिंगा' के पोते 'जुंगा' की धमाकेदार एंट्री, देखें कमाल-धमाल वीडियो

विजय सेतुपती की फिल्म 'जुंगा' का सीन

खास बातें

  1. विजय सेतुपती हैं लीड एक्टर
  2. 'विक्रम वेधा' है उनकी सुपरहिट फिल्म
  3. संघर्ष भरा रहा है उनका करियर
नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार और 2017 की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'विक्रम वेधा' फेम एक्टर विजय सेतुपती की नई फिल्म 'जुंगा (Junga)' का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. इसका ऑडियो टीजर रिलीज हो गया है, जो काफी दिलचस्प है. इस ऑडियो के जरिये बहुत ही दिलचस्प अंदाज में 'जुंगा' जल्द आ रहा है का ऐलान किया गया है. 'जुंगा' गैंगस्टर मूवी है, जिसमें विजय सेतुपती, सायशा, मैडोना सेबस्टियन और योगी बाबू नजर आएंगे. 'जुंगा' को गोकुल ने डायरेक्ट किया है. दिलचस्प यह है कि 'जुंगा' को 'रंगा' का बेटा और 'लिंगा'  का पोता बताया गया है. 

खेसारीलाल यादव की 'दबंग सरकार' का टीजर रिलीज, बंदूक लेकर नजर आई 'कातिल हसीना'



इस स्टार किड की Cuteness देख तैमूर और अबराम को जाएंगे भूल, Video हुआ वायरल

बेशक यह मजाक में कहा गया है क्योंकि 'रंगा' और 'लिंगा' दोनों ही रजनीकांत की फिल्में हैं जो हिट रही हैं. वैसे भी विजय सेतुपती की 'सेतुपती' इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है. 2016 की 'सेतुपती'  में वे पुलिस अधिकारी के रोल में हैं. इस फिल्म में उन्होंने तमिल सिनेमा के स्टाइलिश पुलिस अधिकारियों के उलट एक सधे और संयमित पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है. 



Dus Ka Dum: कंटेस्टेंट ने पूछा- आपको किसी जानवर ने दौड़ाया, सलमान का जवाब सुन सोच में पड़ जाएंगे आप

विजय सेतुपती ने सेल्समैन से लेकर कैशियर और फोन बूथ ऑपरेटर तक की नौकरी की. उन्हें अपनी तीन भाई-बहनों की देखभाल करनी थी इसलिए वे बी.कॉम करने के बाद दुबई नौकरी करने चले गए. वहां उन्होंने दो साल गुजारे. 2003 में वे भारत लौटे. एक दिन एक्टिंग में करियर शुरू करने का फैसला किया क्योंकि बालू महेंद्र  ने उन्हें कहा था कि तुम्हारा चेहरा फोटोजनिक है. 

टिप्पणियां
उन्होंने बैकग्राउंड एक्टर के तौर पर शुरुआत की. धीरे-धीरे ये छोटे रोल उन्हें पहचान दिलाने लगे. लेकिन 2012 उनके लिए बदलाव भरा साल रहा. इस साल आईं उनकी 'पिज्जा' और 'नादुवुला कुंज पक्काता कानोम' सुपरहिट रहीं. 'पिज्जा' में वे डिलीवरी बॉय बने थे जबकि 'नादुवुला कुंज पक्काता कानोम' में ऐसे युवा का किरदार निभाया था जिसकी याद्दाश्त उसकी शादी से दो दिन पहले चली जाती है.  उनकी फिल्म 'आंडवन कट्टालई (2016)' को भी खूब पसंद किया गया, ये सटायरिकल फिल्म थी. साल 2017 में तो उनकी 'विक्रम वेधा' ने धमाल मचाया तो सायकोलॉजिकल थ्रिलर  'पुरियाता पुतिर' को भी खूब पसंद किया गया. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement