इस स्टार किड की Cuteness देख तैमूर और अबराम को जाएंगे भूल, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड में स्टार किड्स की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब नए-नए स्टार्स व उनके रिलेशन के बच्चे कैमरा के सामने दिखने लगे हैं.

इस स्टार किड की Cuteness देख तैमूर और अबराम को जाएंगे भूल, Video हुआ वायरल

अपने भतीजे पृथ्वी के साथ कंगना रनौत

खास बातें

  • तैमूर को टक्कर देने आया ये स्टार किड
  • कंगना के गोद में दिखा पृथ्वी
  • कैमरे के सामने दिखा क्यूट अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में स्टार किड्स की पॉपुलैरिटी को देखते हुए अब नए-नए स्टार्स व उनके रिलेशन के बच्चे कैमरा के सामने दिखने लगे हैं. आये दिन सोशल मीडिया पर सबसे मशहूर स्टार किड तैमूर की तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं. वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान के बेटे अबराम और सेरोगसी के जरिए बने सिंगल पैरेंट तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं. इन स्टार किड्स के बीच एक और नया स्टार किड मीडिया के सामने आया है. बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पिछले दिनों कैमरे के सामने गोद में एक बच्चा लेकर पहुंचीं.

रेप वाले चुटकुले को लेकर 'पद्मावत' का ये एक्टर विवाद में फंसा, यूजर्स ने लगाई लताड़
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


कंगना के गोद में बच्चा कोई और नहीं बल्कि उनका भांजा पृथ्वीराज चंदेल है. पृथ्वी देखने में बेहद ही मासूम और क्यूट दिखाई दे रहा है. कंगना के गोद में पृथ्वी के सामने जैसे ही कैमरामैन्स ने अपने फ्लैश चमकाना शुरू किया तो वह भी क्यूट अंदाज में पोज दिखा. पृथ्वी के चेहरे से बेहद ही मासूमियत और क्यूटनेस झलक रही थी.
 

बता दें कि कंगना अक्सर अपने सोशल अकाउंट पर पृथ्वी के साथ तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. कंगना अपने भतीजे से काफी क्लोज है, क्योंकि उनके परिवार में कई सालों बाद किसी बच्चे ने जन्म लिया. कंगना खाली समय में भतीजे पृथ्वी के साथ ही समय बिताना पसंद करती हैं.
 

कंगना रनौत ने चॉकलेट खाते हुए किया कुछ ऐसा, बार-बार देखा जा रहा है Video

बता दें कि कंगना की अगली आने वाली फिल्म 'मणिकर्णिका' होगी, जिसके शूट में वह अभी भी बिजी हैं और यह फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होने की उम्मीद हैं. कंगना की पिछली एक दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई. 'रंगून' और 'सिमरन' फिल्म सिनेमाघरों पर फ्लॉप साबित हुई. हालांकि उन्होंने पिछले साल ऋतिक रोशन विवाद पर एक टीवी इंटरव्यू के जरिये खूब सुर्खियां बटोरी थी.

VIDEO: Celeb Spotting: करीना कपूर, कंगना रनौत और अन्य...

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com