NDTV Khabar

कबीर सिंह में प्रीति के पिता का रोल निभाने वाले अनुराग अरोड़ा 'अम्मा मेरी' में बने किसान, यहां देखें Video

एक्टर अनुराग अरोड़ा (Anurag Arora) की फिल्म 'अम्मा मेरी (Amma Meri)' हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म में अनुराग एक किसान का किरदार निभा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कबीर सिंह में प्रीति के पिता का रोल निभाने वाले अनुराग अरोड़ा 'अम्मा मेरी' में बने किसान, यहां देखें Video

अनुराग अरोड़ा की फिल्म 'अम्मा मेरी' का एक दृश्‍य

खास बातें

  1. अनुराग अरोड़ा की फिल्म 'अम्मा मेरी' हुई रिलीज
  2. फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं अनुराग अरोड़ा
  3. तरुण जैन के डायरेक्शन में बनी है फिल्म 'अम्मा मेरी'
नई दिल्ली:

'दंगल (Dangal)' और 'कबीर सिंह'  जैसी फिल्मों में किरदार निभाने वाले एक्टर अनुराग अरोड़ा की शॉर्ट फिल्म 'अम्मा मेरी (Amma Meri)' हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में अनुराग अरोड़ा (Anurag Arora) मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. डायरेक्टर तरुण जैन के निर्देशन में बनी ये शॉर्ट फिल्म ग्रामीण जीवन में आने वाली मुश्किलों को बड़ी ही सरलता के साथ दर्शाती है. 'अम्मा मेरी' शॉर्ट फिल्म में अनुराग अरोड़ा (Anurag Arora) के अलावा रघुवीर मान और दीक्षा लांबा भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. यह फिल्‍म एक गांववाले की कहानी है, जिसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. उसके पास दौलत के नाम पर सिर्फ उसकी मां का फिक्‍स डिपॉजिट है, जिसे वह उसके मरने के बाद ही ले सकता है. 

फिल्‍म के ट्रेलर का लिंक – https://www.largeshortfilms.com/ammameri


Gur Nalo Ishq Mitha: हनी सिंह ने अपने नए भांगड़ा-हिप हॉप गाने से मचाया तहलका, Video पहुंचा चार लाख के पार

एनडीटीवी को दिए गए इंटरव्यू में एक्टर अनुराग अरोड़ा (Anurag Arora) ने इस फिल्म को लेकर कई बातें बताईं. अनुराग अरोड़ा ने फिल्म को लेकर कहा, 'फिल्म 'अम्मा मेरी' में मैंने एक बिल्कुल अलग कैरेक्टर प्ले किया है, 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' के किरदार की तुलना में ये किरदार बिल्कुल अलग है.' फिल्‍म में उनके एक्‍सपीरियंस के बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा, 'इस फिल्म को करने का मेरा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा, क्योंकि शॉर्ट फिल्म हमारे लिए उतनी ही संजीदा है जैसे कोई दूसरी फिल्म.' 

विजय देवराकोंडा की फिल्म 'डियर कॉमरेड' का बनेगा हिंदी रिमेक, करण जौहर ने किया ऐलान

टिप्पणियां

अनुराग अरोड़ा (Anurag Arora) ने बताया कि इस फिल्म को शूट करने में उन्हें केवल पांच दिन ही लगे. बता दें तरुण जैन की निर्देशन में बनी फिल्म 'अम्मा मेरी (Amma Meri)' में किसान के मुश्किल भरे जीवन की बारीकियों को दर्शाया गया है. फिल्म के ट्रेलर मेंअनुराग अरोड़ा की परफॉर्मेंस काफी उम्‍दा दिख रही है. ये फिल्म 'रॉयल स्‍टैग बैरल सलेक्‍ट लार्ज शॉर्ट फिल्‍म्‍स' के बैनर तले बनाई गई है. अनुराग अरोड़ा की इस फिल्म को कई विदेशी प्लेटफॉर्म पर नॉमिनेट भी किया गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... साड़ी के ऊपर टी-शर्ट पहनकर Rowdy Baby गाने पर जमकर नाचीं दादी, लोग बोले- "सुपर अम्‍मा"

Advertisement