Google Trends 2019: शाहिद कपूर की Kabir Singh को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया, फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

साल 2019 में कई बॉलीवुड फिल्मों ने धमाल मचाया. लेकिन इन सबमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) को दर्शकों ने सबसे अधिक प्यार दिया.

Google Trends 2019: शाहिद कपूर की Kabir Singh को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया, फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

'कबीर सिंह' (Kabir Singh) ने बनाया रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

साल 2019 में कई बॉलीवुड फिल्मों ने धमाल मचाया. लेकिन इन सबमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) को दर्शकों ने सबसे अधिक प्यार दिया. गूगल (Goodle) ने भी इस बात की पुष्टि की है कि फिल्म 'कबीर सिंह' को भारत में सबसे अधिक गूगल किया गया. इस फिल्म से शाहिद कपूर छा गए. दर्शकों में भी इस फिल्म को लेकर गजब का क्रेज देखने को मिला था. बॉक्स ऑफिस पर 'कबीर सिंह' ने 250 करोड़ से ऊपर की कमाई कर नया कीर्तिमान रच दिया. दर्शक अभी भी इस फिल्म को यूट्यूब पर सर्च करते हैं.

दलेर मेहंदी के सॉन्ग पर यह एक्टर कर रहा था टॉवल डांस, तभी हुआ ऐसा...देखें फनी Video

कबीर सिंह' तेलुगू की सुपरहिट फ़िल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) की रीमेक है और फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ही हैं जिन्होंने तेलुगू वर्जन को डायरेक्ट किया था. फिल्म की कहानी कबीर सिंह शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की है जिसे मेडिकल कॉलेज की अपनी जूनियर प्रीति यानी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से इश्क हो जाता है. इश्क भी ऐसा वैसा नहीं घनघोर वाला. इस इश्क में कुछ ऐसा होता है कि कबीर सिंह टूट जाता है. 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) की दिक्कत उसका गुस्सा है. यही ग़ुस्सा और घनघोर इश्क उसे खुद को तबाह करने के लिए मजबूर कर देता है. कबीर सिंह का फर्स्ट हाफ जहां शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के इश्क पर फोकस्ड है वहीं सेकंड हाफ शाहिद कपूर के खुद को तबाही की राह पर ले जाने को दिखाता है. जिसमें शाहिद कपूर यानी कबीर सिंह शराब, ड्रग्स और हर गलत काम करता नजर आता है.

धनुष और साई पल्लवी के Rowdy Baby की धुन पर नाचा पूरा देश, इन 5 वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया कोहराम

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) के गाने फिल्म रिलीज से पहले ही छा गए थे. फिल्म का म्यूजिक दिल में उतर जाने वाला है. संदीप रेड्डी वांगा (Sandip Reddy Vanga) ने 'कबीर सिंह' को पूरी तरह से 'अर्जुन रेड्डी' की तरह बनाया, यानी एक-एक फ्रेम कॉपी है. 'कबीर सिंह '  का बजट लगभग 60 करोड़ रुपये बताया गया था और फिल्म ने 250 करोड़ से ऊपर का कारोबार कर सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे. अब यह फिल्म साल 2019 की सबसे बड़ी गूगल सर्च करने वाली फिल्म बन गई है.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...