Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

धनुष और साई पल्लवी के Rowdy Baby की धुन पर नाचा पूरा देश, इन 5 वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया कोहराम

साल 2019 में कई वीडियो सॉन्ग ने यूट्यूब (YouTube) पर जमकर तहलका मचाया. इन वीडियो में सबसे आगे धनुष (Dhanush) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) का गाना 'राउडी बेबी' (Rowdy Baby) है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धनुष और साई पल्लवी के Rowdy Baby की धुन पर नाचा पूरा देश, इन 5 वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया कोहराम

इस साल यूट्यूब (YouTube) पर इन गानों की रही धूम

खास बातें

  1. साल 2019 के सबसे हिट गाने
  2. यूट्यूब पर खूब मचाया धमाल
  3. धनुष का गाना रहा सबसे आगे
नई दिल्ली:

साल 2019 में कई वीडियो सॉन्ग ने यूट्यूब (YouTube) पर जमकर तहलका मचाया. इन वीडियो में बॉलीवुड, पंजाबी, भोजपुरी और टॉलीवुड फिल्मों के गाने सबसे आगे रहे. इन वीडियो को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि साल के अंत होने तक इनके व्यूज बिलियन में पहुंच गए हैं. इस साल यूट्यूब जो सबसे ज्यादा व्यूज वाला वीडियो रहा वो है साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) का वीडियो. उनके इस वीडियो सॉन्ग का नाम 'राउडी बेबी' (Rowdy Baby) है, जो फिल्म 'मारी 2' (Maari 2) का गाना है. इस गाने में धनुष और साई पल्लवी (Sai Pallavi) की जोड़ी ने सारे रिकॉर्ड चकनाचूर कर दिए. साल 2019 कुछ दिन में खत्म होने वाला है. इसलिए हम आपके लिए यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाले 5 वीडियो लेकर आए हैं. तो देखें ये 5 धांसू Videos...

उर्वशी रौतेला ने नए अंदाज से ढाया कहर, इंटरनेट पर छा गया Video


धनुष (Dhanush) और साई पल्लवी (Sai Pallavi) के गाने  'राउडी बेबी' (Rowdy Baby) को अबतक 72 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना यूट्यूब पर साल 2019 का नंबर वन साबित हुआ है.

धवनी भानुशाली और निखिल डिसूजा के वास्ते सॉन्ग (Vaaste Song) यूट्यूब पर व्यूज के आधार पर दूसके नंबर पर रहा. इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया.

मिलिंद गाबा (Millind Gaba) के पंजाबी सॉन्ग 'शी डोंट नो' (She Don't Know) को दर्शकों ने खूब प्यार दिया. साल 2019 में यूट्यब पर यह गाना तीसरे नंबर पर रहा.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लुका-छुपी' के सॉन्ग 'कोका कोला' (Coka Cola) को भी फैन्स ने खूब पसंद किया. इस गाने को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) औऱ टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) ने गाया. यह गाना चौथे नंबर पर रहा. 

पंजाबी सिंगर सुख-ए म्यूजिकल डॉक्टर्ज  (Sukh-E Muzical Doctorz) के सॉन्ग कोका (Coka) को अबतक 35 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया. यह गाना इस साल पांचवें नंबर पर बना हुआ है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... बिहार में यह कैसी 'खिचड़ी' पक रही, तेजस्वी ने नीतीश कुमार के साथ चाय पर आखिर क्या चर्चा की?

Advertisement