NDTV Khabar

ससुर के निधन पर फूट-फूटकर रोईं काजोल, ऐश्वर्या ने यूं दिया सहारा...देखें Video

काजोल (Kajol) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने ससुर के निधन पर फूट-फूटकर रो रही हैं और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) उन्हें सहारा देती नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ससुर के निधन पर फूट-फूटकर रोईं काजोल, ऐश्वर्या ने यूं दिया सहारा...देखें Video

काजोल (Kajol) का वीडियो वायरल

खास बातें

  1. ससुर के निधन पर फूट-फूटकर रोईं काजोल
  2. कजोल का वीडियो वायरल
  3. ऐश्वर्या राय ने दिया सहारा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर और अजय देवगन (Ajay Devgn) के पिता वीरु देवगन (Veeru Devgan) का सोमवार को निधन हो गया. उनके निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड सितारे अजय देवगन के घर पहुंचे. इस दौरान काजोल (Kajol) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने ससुर के निधन पर फूट-फूटकर रो रही हैं और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) उन्हें सहारा देती नजर आ रही हैं. काजोल के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपने पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ अजय देवगन के घर पहुंची थीं.
 

राहुल गांधी के इस्तीफे पर कुछ ऐसा कह गए रजनीकांत, क्या होगा कांग्रेस अध्यक्ष का फैसला...


वीरु देवगन (Veeru Devgan) का सोमवार को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया. उनके निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक का माहौल है. वीरु देवगन (Veeru Devgan) के निधन की खबर सुनते ही बॉलीवुड सितारे अजय देवगन (Ajay Devgn) के घर पहुंचने लगे. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) जैसे सितारे अजय देवगन (Ajay Devgn) और उनके परिजनों से मिलने पहुंचे.

बीजेपी की जीत के बाद ऋषि कपूर ने जाहिर की चिंता, वायरल हुआ Tweet...

वीरु देवगन (Veeru Devgan) ने एक्टर के तौर पर भी कुछ फिल्मों में काम किया था. उन्होंने 'क्रांति', 'सौरभ', 'सिंहासन' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा था. उन्होंने प्रोड्यूसर के तौर पर 'हिंदुस्तान की कसम' के अलावा, 'दिल क्या करे' और 'सिंहासन' में काम किया था. अजय देवगन की मशहूर फिल्म 'जिगर' को उनके पिता वीरु देवगन (Veeru Devgan) ने ही लिखा था. बॉलीवुड में उनका नाम बहुत ही सम्मान के साथ लिया जाता है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement