NDTV Khabar

जाह्नवी कपूर की एक्टिंग पर इस बॉलीवुड एक्टर ने ली चुटकी, ट्वीट कर कहा- एक मिनट के एड में तो...

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को लेकर एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में उन्होंने जाह्नवी का एक्टिंग पर चुटकी ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जाह्नवी कपूर की एक्टिंग पर इस बॉलीवुड एक्टर ने ली चुटकी, ट्वीट कर कहा- एक मिनट के एड में तो...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने जाह्नवी कपूर का उड़ाया मजाक

खास बातें

  1. कमाल आर खान ने जाह्नवी कपूर की एक्टिंग पर ली चुटकी
  2. ट्वीट कर कही ये बात
  3. फिल्म 'धड़क' से जाह्नवी कपूर ने किया था बॉलीवुड में डेब्यू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. हमेशा अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर कमाल आर खान ने इस बार बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को निशाना बनाया है. हाल ही में कमाल आर खान ने एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की एक्टिंग पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा, 'जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ एक मिनट के एड में तो एक्टिंग कर नहीं सकतीं. तो वह पूरी फिल्म में एक्टिंग कैसे करेंगी.'

रिलीज होने से पहले ही ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'War' ने बनाया ये रिकॉर्ड, इन फिल्मों को पछाड़ा


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आगे कहा, 'उनके लिए यह बड़ा कठिन कार्य है.' कमाल आर खान के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. ये फिल्म यूं तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी, हालांकि फिल्म में जाह्नवी कपूर की एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी.

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 11: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की ग्यारहवें दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

टिप्पणियां

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्ट्रस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भारतीय वायु सेना की पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक कर रही हैं. इसके अलावा वे 'तख्त' में भी नजर आएंगी.  जाह्नवी कपूर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही आफ्जा' में राजकुमार राव के साथ दिखेंगी. हालांकि कुछ समय पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि साउथ की फिल्म 'डियर कॉमरेट' के हिंदी रीमेक में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और जाह्नवी कपूर को कास्ट किया जा रहा है. हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने इससे साफ इंकार कर दिया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement