बॉलीवुड एक्टर ने मायावती-अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- मुसलमानों को डराना बंद करो...

कमाल आर खान (KRK) ट्विटर नेताओं को निशाना बना रहे हैं और पीएम नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बाद उनके निशाने पर BSP प्रमुख मायावती (Mayawati) और SP के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) हैं.

बॉलीवुड एक्टर ने मायावती-अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- मुसलमानों को डराना बंद करो...

कमाल आर खान (KRK) ने मायावती और अखिलेश यादव को दी नसीहत

खास बातें

  • KRK ने मायावती और अखिलेश को दी नसीहत
  • केआरके का ट्वीट हुआ वायरल
  • पीएम मोदी पर भी साध चुके हैं निशाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) लोकसभा चुनाव को लेकर जमकर ट्वीट कर रहे हैं और खुलकर अपनी राय भी रख रहे हैं. कमाल आर खान (KRK) नेताओं को निशाना बना रहे हैं और पीएम नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बाद उनके निशाने पर BSP प्रमुख मायावती (Mayawati) और SP के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) हैं. KRK ने लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर ट्वीट किया है और मायावती (Mayawati) तथा अखिलेश यादव को नसीहत दी है कि वे मुसलमानों को डराना बंद करें. कमाल आर खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. KRK ने रालोद (RLD) के प्रमुख अजित सिंह को भी अपने निशाने पर लिया है. 

IPL 2019: KKR की धमाकेदार जीत देख शाहरुख ने कह डाली ऐसी बात, खिलाड़ी बोले- थैंक यू BOSS

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया हैः 'मायावती, अखिलेश यादव और अजित सिंह प्लीज मुसलमानों को डराना बंद करें. क्या यह वोट मांगने का सही तरीका है? खबरदार हो जाओ और गठबंधन को वोट दो! राजनैतिक रूप से भ्रष्ट आप सभी पार्टियां मुसलमानों के लिए एक जैसी ही हैं.' इस तरह KRK ने मायावती और अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. वैसे भी केआरके अकसर अपनी बेबाकी की वजह से ट्विटर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन उनका ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर भी जमकर ट्वीट कर चुके हैं. इससे पहले कमाल आर खान बीजेपी नेता और बिहार के बेगूसराय से उम्मीदवार गिरिराज सिंह पर भी जमकर तंज कस चुके हैं और ट्विटर पर उन्होंने कई ट्वीट (Tweet) भी किए थे. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...