'रील लाइफ' नरेंद्र मोदी का कमल हासन के 'हिंदू अतिवादी' वाले बयान पर आया जवाब, बोले- देश को मत बांटो...

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) का ताजा बयान सोशल मीडिया पर जोर पकड़ रहा है, इस पर बॉलीवुड से यूं रिएक्शन आया है. लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha 2019) के सातवें चरण का मतदान बाकी है, लेकिन राजनैतिक बयानबाजी का दौर जारी है.

'रील लाइफ' नरेंद्र मोदी का कमल हासन के 'हिंदू अतिवादी' वाले बयान पर आया जवाब, बोले- देश को मत बांटो...

कमल हासन (Kamal Haasan) के बयान पर 'रील लाइफ' मोदी विवेक ओबेरॉय का आया जवाब

खास बातें

  • कमल हासन का आया बयान
  • नाथूराम गोडसे को बताया 'अतिवादी हिंदू'
  • बॉलीवुड एक्टर का यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha 2019) के सातवें चरण का मतदान बाकी है, लेकिन राजनैतिक बयानबाजी का दौर जारी है. साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) का ताजा बयान सोशल मीडिया पर जोर पकड़ रहा है और हर ओर इसकी खूब चर्चा भी हो रही है. कमल हासन (Kamal Haasan) ने तमिलनाडु में चुनावी प्रचार के दौरान कहा कि आजाद भारत का पहला अतिवादी हिंदू ही था. जिसका नाम है नाथूराम गोडसे. कमल हासन के इस बयान पर रील लाइफ (परदे पर) में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का रिएक्शन आ गया है. विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने कमल हासन (Kamal Haasan) से अनुरोध किया है कि देश को मत बांटें.

पीएम मोदी ने बताया 1987-88 में किया था उन्होंने पहला ईमेल तो बॉलीवुड एक्टर बोले- हद होती है भाई...

कमल हासन (Kamal Haasan) के इस बयान पर बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने एक के बाद एक दो ट्वीट किए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक में उनका किरदार निभा रहे विवेक ओबेरॉय ने लिखा हैः 'डियर कमल सर, आप महान कलाकार हैं. जिस तरह कला का कोई धर्म नहीं होता, उसी तरह आतंक का भी कोई धर्म नहीं होता! आप कह सकते हैं कि गोडसे आतंकवादी हैं. आप 'हिंदू' शब्द का इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं? इसलिए क्योंकि आप वोटों की खातिर मुस्लिम बहुल इलाके में हैं?'

Avengers Endgame Box Office Collection Day 17: 'एवेंजर्स एंडगेम' की नहीं थम रही रफ्तार, जानें अब तक का कुल कलेक्शन

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने इसके बाद एक और ट्वीट किया और लिखाः 'प्लीज सर, एक छोटा-सा कलाकार एक महान कलाकार से कहना चाहता है कि इस देश को मत बांटो, हम एक हैं. जय हिंद.' इस तरह विवेक ओबेरॉय ने कमल हासन (Kamal Haasan) के ट्वीट पर अपना जवाब दिया है. 

Student of The Year 2 Box Office Collection Day 3: वोटिंग और IPL फीवर के बीच कमाए इतने करोड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि तमिलनाडु के अरावाकुरुची विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन (Kamal Haasan) ने कहा कि 'मैं यह इसलिए नहीं बोल रहा हूं क्योंकि यहां काफी मुस्लिम हैं. मैं यहां महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने कह रहा हूं. स्वतंत्र भारत का पहला अतिवादी हिंदू है और उसका नाम है नाथूराम गोडसे.' बता दें कि कमल हासन ने राजनीति में कदम रखा है और उन्होंने पिछले साल ही मक्कल निधि मैय्यम पार्टी की स्थापना की थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...