NDTV Khabar

कंगनी रनौत ने संभाली 'मणिकर्णिका' की कमान, एक्टिंग के साथ अब डायरेक्ट भी करेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की साफगोई और एक्टिंग के बारे में हर कोई जानता है, वे जो भी काम करती हैं बहुत ही शिद्दत के साथ करती हैं. कंगना बहुमुखी प्रतिभा की धनी भी हैं. इस बात को वे एक बार फिर दिखाने जा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगनी रनौत ने संभाली 'मणिकर्णिका' की कमान, एक्टिंग के साथ अब डायरेक्ट भी करेंगी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका' का पोस्टर

खास बातें

  1. कंगना बनी हैं झांसी की रानी
  2. अब डायरेक्शन का जिम्मा भी उठाएंगी
  3. फिल्म का लंबे समय से है इंतजार
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की साफगोई और एक्टिंग के बारे में हर कोई जानता है, वे जो भी काम करती हैं बहुत ही शिद्दत के साथ करती हैं. कंगना बहुमुखी प्रतिभा की धनी भी हैं. इस बात को वे एक बार फिर दिखाने जा रही हैं.  फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)' के निर्माता कमल जैन का कहना है कि इसके निर्देशक क्रिश के अपनी नई फिल्म में व्यस्त होने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत को फिल्म के पैचवर्क पूरा करने और कुछ अतिरिक्त दृश्यों को निर्देशित करने के लिए सबसे बेहतर माना है. उन्होंने कहा कि अभिनेत्री ने फिल्म को 'हाइजैक' नहीं किया है. 

सपना चौधरी ने गालों पर फेरा ऐसा हाथ बरसने लगे नोट, देखें अजब डांस का गजब Video

'मणिकर्णिका' को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर विराम लगाते हुए जैन ने अपने बयान में कहा, "फिल्म के अतिरिक्त दृश्यों की शूटिंग मुंबई के पास करजत में एनडी स्टूडियोज में हो रही है. अंतिम शेड्यूल पूरा होने के बाद हमने फिल्म की लाइन-अप देखी, हमने फैसला किया कि पैचवर्क के अलावा हमें कुछ अतिरिक्त दृश्यों को फिल्माने की भी जरूरत है. जैसे ही दृश्य लिखे गए, हमने कंगना से अतिरिक्त तारीखों के लिए संपर्क किया. लेकिन, क्रिश तब तक अपने अगले प्रोजेक्ट से जुड़ चुके थे. इस बात से प्रभावित होकर कि कंगना शुरू से इस फिल्म से रचनात्मक रूप से कितना जुड़ी रही हैं, हमें लगा कि वह फिल्म की जिम्मेदारी उठाने के लिए बेहतर शख्स होंगी." 

प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से आई बुरी खबर, निक जोनास के पापा का हाल सुनकर आप भी रह जाएंगे Shocked!

जैन ने कहा, "इसलिए, इस प्रोजेक्ट का हाइजैक नहीं हुआ है. जो भी निर्णय लिए गए हैं वे निर्माता और स्टूडियो के पूरे समर्थन से लिए गए हैं." अभिनेता सोनू सूद ने इसे फिल्म 'सिम्बा' के प्रति पेशेवर प्रतिबद्धताओं के चलते छोड़ दिया था. हालांकि, कंगना ने सोनू को निशाने पर लेते हुए दावा किया है कि उन्होंने फिल्म इसलिए छोड़ी, क्योंकि वह एक महिला के निर्देशन में काम नहीं करना चाहते थे.

टिप्पणियां
(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement