NDTV Khabar

कंगना-ऋतिक विवाद पर यह सिंगर बोली, 'फिल्‍म प्रमोशन के लिए यह 'सर्कस' अच्‍छा नहीं'

' सोना ने अपने पोस्‍ट में कहा है, 'जिंदगी आसान नहीं रही है लेकिन तुम अब एक बहुत अच्‍छी जगह पर हो, जहां से तुम कई सारे सकारात्‍म बदलाव ला सकती हो.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना-ऋतिक विवाद पर यह सिंगर बोली, 'फिल्‍म प्रमोशन के लिए यह 'सर्कस' अच्‍छा नहीं'

खास बातें

  1. कंगना रनोट ने अपने इंटरव्‍यू में खुलकर रखी ऋतिक से रिश्‍तों की बात
  2. सोना महापात्रा ने कंगना के बयानों को कहा पीआर सर्कस
  3. इन दिनों फिल्‍म 'सिमरन' के प्रमोशन में लगी हैं कंगना
नई दिल्‍ली:

कंगना रनोट यूं तो अपनी फिल्‍म 'सिमरन' के प्रमोशन में लगी हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों में आए उनके इंटरव्‍यू में ऋतिक रोशन के साथ हुआ उनका विवाद ही चर्चाओं का विषय बना हुआ है. कंगना रनोट ने अपने इंटरव्‍यू में ऋतिक रोशन और अपने रिश्‍ते को लेकर खुलकर बात की है और ऋतिक और उनके पिता पर कई अरोप लगाए हैं. अपने एक्‍स हसबैंड पर नेशनल टेलीविजन पर हुए इस हमले पर जहां उनकी पत्‍नी सुजैन खान खुलकर सामने आई हैं तो अब सिंगर सोना महापात्रा ने कंगना द्वारा अपनी लव लाइफ टेलीविजन पर डिस्‍कस करने की बात को फिजूल और गैर जरूरी कहा है.

यह भी पढ़ें: 'OMG! बोल्डनेस से भरपूर है 'जूली-2' का ट्रेलर

सोना महापात्रा ने अपने फेसबुक पर लिखे एक लंबे पोस्‍ट में कहा कि वह हमेंशा कंगना के सपोर्ट में रही हैं और उनकी बेबाक पर्सनेलिटी को पसंद करती हैं, लेकिन फिल्‍म रिलीज से पहले सार्वजनिक तौर पर अपनी निजी जिंदगी यूं खोलकर रखना को बेकार पीआर ट्रिक बताया है.

 
hrithik roshan sussanne khan kangana ranaut

यह भी पढ़ें: लौट रही ‘पीकू’ वाली जोड़ी, इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे दीपिका पादुकोण और इरफान खान

बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में अपनी आवाज दे चुकी सोना महापात्रा ने अपने इस पोस्‍ट में कहा है, 'अपने इंटरव्‍यू में कई विषयों और अहम मुद्दों पर तुम बात करती रही हो और अपना मत रखती रही हो, लेकिन यह वर्तमान 'सर्कस' नहीं.' सोना ने अपने पोस्‍ट में कहा है, 'जिंदगी आसान नहीं रही है लेकिन तुम अब एक बहुत अच्‍छी जगह पर हो, जहां से तुम कई सारे सकारात्‍म बदलाव ला सकती हो.'

बता दें कि सोना महापात्रा इससे पहले भी कई बार कई विषय पर अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट के चलते चर्चाएं बटोर चुकी हैं. कुछ महीनों पहले मुंबई में हुए जस्टिन बीबर के कोन्‍सर्ट में सोनाक्षी सिन्‍हा के गायिका के तौर पर शामिल होने की खबरों पर भी सोना महापात्रा उनका विरोध कर चुकी हैं, जिसके बाद सोनाक्षी ने ट्विटर पर उन्‍हें ब्‍लॉक कर दिया था.

VIDEO: NDTVYouthForChange : औरत के लिए डिग्‍निटी सबसे अहम : कंगना रनोट

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement