NDTV Khabar

कन्हैया कुमार के लिए बेगूसराय पहुंचे 'गनी भाई', बोले- जनता धरती पुत्र को जिताने का मन...

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) बिहार के बेगूसराय (Begusarai) से चुनाव मैदान में हैं और जेएनयू के पूर्व छात्र नेता बीजेपी (BJP) के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) से टक्कर ले रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कन्हैया कुमार के लिए बेगूसराय पहुंचे 'गनी भाई', बोले- जनता धरती पुत्र को जिताने का मन...

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को लेकर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने किया ट्वीट

खास बातें

  1. कन्हैया कुमार बेगूसराय से लड़ रहे हैं चुनाव
  2. प्रकाश राज करने पहुंचे उनके लिए प्रचार
  3. कन्हैया कुमार के लिए कही ये बात
नई दिल्ली:

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) बिहार के बेगूसराय (Begusarai) से चुनाव मैदान में हैं और जेएनयू के पूर्व छात्र नेता बीजेपी (BJP) के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) से टक्कर ले रहे हैं. कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) की खातिर प्रचार करने के लिए हस्तियां बेगूसराय पहुंच रही है. स्वरा भास्कर और शबानी आजमी के साथ ही साउथ के सुपरस्टार और कर्नाटक से लोकसभा चुनाव लड़ रहे प्रकाश राज भी उनके लिए वोट मांगने गए. प्रकाश राज (Prakash Raj) की लोकप्रियता की वजह से उन्हें वहां अच्छा रिस्पॉन्स मिला और प्रकाश राज (Prakash Raj) ने तो ट्विटर (Twitter) एकाउंट पर यह ऐलान तक कर दिया है कि जनता धरती पुत्र को जीताने का मन बना चुकी है. प्रकाश राज ने सलमान खान की 'वॉन्टेड' फिल्म में 'गनी भाई' का रोल निभाया था.


फराह खान का ट्वीट, बताया- दोस्त अंबानी के अस्पताल में हुई भर्ती तो वहां पीएम मोदी पर देखने को मिला ये नजारा

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में प्रचार कर रहे प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्विटर पर लिखा हैः 'बलिया...बेगूसराय में शबाना आजमी के साथ...समर्थन...प्याप और लोगों का फैसला...कन्हैया कुमार को सशक्त करने के ये दृश्य हौसला बढ़ाने वाले हैं...संसद में जनता की आवाज को और दम मिले...कन्हैया के लिए यहां आने पर गर्व महसूस कर रहा हूं...जय हिंद.' प्रकाश राज ने इस ट्वीट के साथ फोटो भी शेयर की है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू पर किया ट्वीट तो अनिल कपूर कह बैठे ये बात

टिप्पणियां

प्रकाश राज (Prakash Raj) इससे पहले कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के लिए प्रचार से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं. प्रकाश राज ने लिखा हैः 'बेगूसराय में लोगों का बहुत प्यार मिला और उन्हें देखकर भरोसा हुआ कि वे धरती पुत्र कन्हैया कुमार को जिताने का मन पहले ही बना चुके हैं. जनता की आवाज संसद में पहुंचे, यही आश्वस्त करने आया हूं.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement