NDTV Khabar

सनी लियोन के साथ लिया कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पंगा

कपिल शर्मा पहले स्टैंडअप कॉमेडियन थे. फिर उन्होंने बॉलीवुड एक्टर बनकर सबको चौंका दिया और अब वे अपनी अगली फिल्म ‘फिरंगी’ के साथ प्रोड्यूसर भी बन गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी लियोन के साथ लिया कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पंगा

सनी लियोन और कपिल शर्मा

खास बातें

  1. 24 नवंबर को होंगे दोनों आमने-सामने
  2. कपिल शर्मा बन गए हैं प्रोड्यूसर
  3. सनी हैं अरबाज खान के साथ
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा पहले स्टैंडअप कॉमेडियन थे. फिर उन्होंने बॉलीवुड एक्टर बनकर सबको चौंका दिया और अब वे अपनी अगली फिल्म ‘फिरंगी’ के साथ प्रोड्यूसर भी बन गए हैं. लेकिन दिलचस्प यह कि वे बतौर प्रोड्यूर अपनी पहली फिल्म के साथ ही मुकाबले में फंस गए हैं. उनका मुकाबला किसी और से नहीं बल्कि पूर्व पोर्न स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के साथ है. जी हां, 24 नवंबर को कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’रिलीज हो रही है तो इसी दिन ही सनी लियोन और सलमान खान के भाई अरबाज खान की ‘तेरा इंतजार’ भी रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा नहीं, 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ आइटम का तड़का लगाएंगी सनी लियोन!


कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ जहां एक पीरियड फिल्म है और अंग्रेजों को पसंद करने वाले मंगा की कहानी है. वहीं ‘तेरा इंतजार’ एक पेंटर की कहानी है. जो आधुनिक दौर की है. कपिल की फिल्म  जहां पुराने जमाने और बातों का जिक्र दिखेगा तो वहीं अरबाज-सनी की इस फिल्म में सनी का जलवा नजर आने वाला है. सनी लियोन की एक फऐन फॉलोइंग है और उन्हें उनकी बोल्डनेस वाली फिल्में देखने का मजा भी आता है. लेकिन कपिल शर्मा भी अपनी पहली फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ के साथ दर्शकों का दिल जीत सके हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है.

यह भी पढ़ें : सनी लियोन नहीं, बिहार की यह लड़की है असली ‘सेक्सी बार्बी गर्ल’

टिप्पणियां

एक कॉमेडी का बादशाह है तो सनी लियोन में दर्शकों को आहें भरवाने के लिए मजबूर करने वाली अदाएं हैं. दोनों ही अपनी-अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. लेकिन देखना यह है कि बॉक्स ऑफिस पर बाजी कौन मारता है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement