NDTV Khabar

अक्षय कुमार को था इंतजार पर कपिल शर्मा नहीं पहुंचे शो में, जानें क्या है वजह

अक्षय कुमार के साथ कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा के सितारे सही नहीं चल रहे हैं. जब अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेटः एक प्रेमकथा’ रिलीज होनी थी उस समय कपिल शर्मा की तबियत सही नहीं थी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार को था इंतजार पर कपिल शर्मा नहीं पहुंचे शो में, जानें क्या है वजह

फिरंगी फिल्म में कपिल शर्मा

खास बातें

  1. अक्षय के साथ करनी थी शूटिंग
  2. लेकिन बिगड़ गई तबियत
  3. फिरंगी को कर रहे हैं प्रमोट
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार के साथ कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा के सितारे सही नहीं चल रहे हैं. जब अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेटः एक प्रेमकथा’ रिलीज होनी थी उस समय कपिल शर्मा की तबियत सही नहीं थी और वे अन्य सितारों के सथ बार-बार शूट कैंसल कर रहे थे. इस वजह से अक्षय ने द कपिल शर्मा शो में न जाना ही सही समझा था. लेकिन अब कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ रिलीज होने जा रही है. कपिल शर्मा जबरदस्त ढंग से फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं. उन्हें फिरंगी के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार के शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में जाना था. लेकिन इसी बीच उनकी तबियत बिगड़ गई, और उन्हें शूट को कैंसल करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें :  Video: 'फिरंगी' के गाने में Comedy करने वाले कपिल शर्मा का रोमांटिक अंदाज देखते रह जाएंगे


यह भी पढ़ें :  Video: कपिल शर्मा की 'फिरंगी' का पहला गाना 'ओए फिरंगी' हुआ रिलीज

टिप्पणियां

सूत्रों की मानें कपिल शर्मा चाहते थे कि वे शूट में जाएं लेकिन डॉक्टर ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया. डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है कि वे अगले कुछ दिनों तक आराम फरमाएं और खुद को ज्यादा थकने न दें. कपिल शर्मा न सिर्फ ‘फिरंगी’ में एक्टिंग कर रहे हैं बल्कि वे फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं. ये उनके प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है. इस वीकेंड कपिल शर्मा फिल्म को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस पर भी पहुंचे थे और उन्होंने यहां सलमान खान के साथ मिलकर अपनी फिल्म को प्रमोट किया. उन्होंने बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती भी थी. ‘फिरंगी’ 24 नवंबर को रिलीज हो रही है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement