'कबीर सिंह' की प्रीति पर करीना कपूर ने साधा निशाना, बोलीं- ऐसे कैरेक्टर में विश्वास नहीं...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' को लेकर कमेंट किया है.

'कबीर सिंह' की प्रीति पर करीना कपूर ने साधा निशाना, बोलीं- ऐसे कैरेक्टर में विश्वास नहीं...

'कबीर सिंह' की प्रीति को लेकर करीना कपूर का यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • करीना कपूर ने इंटरव्यू में कही ये बात
  • पसंद नहीं आया प्रीति का कैरेक्टर
  • 'गुड न्यूज' है अगली फिल्म
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' को लेकर कमेंट किया है. करीना कपूर ने 'कबीर सिंह' की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) द्वारा निभाए गए प्रीति के कैरेक्टर की आलोचना की है, और साफ-साफ कहा है कि ऐसे कैरेक्टर में मैं विश्वास नहीं करती. फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने कबीर सिंह और प्रीति के कैरेक्टर को लेकर यह बात कही है. करीना कपूर इन दिनों टेलीविजन शो 'डांस इंडिया डांस' में बतौर जज नजर आ रही हैं. 

War Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर 'वॉर' ने की ताबड़तोड़ कमाई, किया चौंकाने वाला कलेक्शन

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने फिल्मफेअर डॉट कॉम को एक इंटरव्यू दिया था. जिसमें उनसे कबीर सिंह और भारतीय सिनेमा महिला को लेकर सवाल पूछा गया तो करीना कपूर ने कियारा आडवाणी के किरदार की आलोचना की. करीना कपूर ने कहा कि प्रीति जैसे कैरेक्टर में उनका विश्वास नहीं है. हालांकि करीना कपूर ने कहा कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है. करीना कपूर ने माना कि फिल्म से कुछ भी बदला नहीं है और फिल्म ने 300 करोड़ रुपये की कमाई भी की है. करीना कपूर ने कहा कि वे खुद ऐसी नहीं, इसलिए इस तरह के कैरेक्टर में यकीन नहीं करतीं. 

रेखा के जन्मदिन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया Tweet, खोला यह राज...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्मों की बात करें तो उनकी कोशिश मजबूत महिला पात्र दिखाने की रहती है. फिर चाहे वह 'चमेली' हो 'जब वी मेट' हो या फिर 'वीरे दी वेडिंग.' अगर करीना कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'गुड न्यूज' इरफान खान के साथ 'अंग्रेजी मीडियम' और रणवीर सिंह के साथ 'तख्त' में नजर आने वाली हैं.

देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...