करीना कपूर से की गई ग्रुप फोटो की रिक्वेस्ट तो क्यूट अंदाज में बेबो बोलीं- मैंने तेल लगा रखा है

करीना कपूर खान पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ लंदन में छुट्टियों से लौट आई हैं. छुट्टियों से लौटते ही करीना कपूर काम में जुट गई हैं. करीना का यह दिलचस्प वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

करीना कपूर से की गई ग्रुप फोटो की रिक्वेस्ट तो क्यूट अंदाज में बेबो बोलीं- मैंने तेल लगा रखा है

करीना कपूर खान का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर खान का वीडियो हुआ वायरल
  • बहुत ही दिलचस्प है वीडियो
  • मिस इंडिया के फिनाले के लिए कर रही हैं तैयारी
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर अली खान के साथ लंदन में छुट्टियों से लौट आई हैं. छुट्टियों से लौटते ही करीना कपूर काम में जुट गई हैं. करीना कपूर मिस इंडिया 2018 के फिनाले में अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के गाने 'तरीफां' पर फरफॉर्म करने जा रही हैं. इसके लिए करीना जमकर रिहर्सल भी कर रही हैं, और उसके वीडियो भी खूब वायरल हो रहे हैं. लेकिन करीना कपूर का एक बहुत ही दिलचस्प वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे फोटोग्राफरों से बचती नजर आ रही हैं. 

VIDEO: खुले में यूं भाजी पकाते दिखे जैकी श्रॉफ, कहा- कोयला डालो वरना जल जाएगा...
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


लंदन की सड़कों पर यूं घूमते दिखे तैमूर अली खान, Video Viral

फोटोग्राफर करीना कपूर से अनुरोध करते हैं कि एक ग्रुप फोटो हो जाए. लेकिन करीना कहती हैं कि मैंने बालों में तेल डाला हुआ है. हालांकि फोटोग्राफर कहते हैं कि आप अच्छी लग रही हैं. लेकिन करीना कपूर सीधे अपनी कार में जाकर बैठ जाती हैं. करीना कपूर और उनके परिवार के लंदन के वीडियो और फोटो खूब वायरल हुए थे.

कैंसर से जंग लड़ रहे इरफान खान ने दर्द को किया बयान, बोले- अब सारी चिंताएं खत्म हो चुकी हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'वीरे दी वेडिंग' करीना कपूर की कमबैक फिल्म थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी नजर आई थीं. अपने बिंदास तेवरों की वजह से फिल्म को काफी पसंद किया गया था. हालांकि करीना कपूर के अगले प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि वे कोई बड़ा धमाका ही करेंगी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...