NDTV Khabar

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 1: रिकॉर्डतोड़ कमाई ने उड़ाया होश, सोनम की 'गर्ल गैंग' ने मचाया धमाल

Veere Di Wedding फिल्म का ओपनिंग डे Box Office Collection काफी दमदार रहा. गर्ल गैंग पर बनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने फर्स्ट डे कलेक्शन में रिकॉर्डतोड़ कमाई की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Veere Di Wedding Box Office Collection Day 1: रिकॉर्डतोड़ कमाई ने उड़ाया होश, सोनम की 'गर्ल गैंग' ने मचाया धमाल

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 1: फिल्म के सभी लीड स्टार्स

खास बातें

  1. 'वीरे दी वेडिंग' की जबरदस्त ओपनिंग
  2. पहले दिन कमाए 10.70 करोड़
  3. लोगों ने खूब की वाहवाही
नई दिल्ली: गर्ल गैंग पर बनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' ने फर्स्ट डे कलेक्शन में रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. सोनम कपूर, करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के चौकड़ी ने ऐसा धमाल मचाया कि हर कोई वाहवाही करता हुआ दिखाई दे रहा है. हालांकि इस फिल्म को देखने के लिए लड़कियों में काफी क्रेज देखा जा रहा है. 'वीरे दी वेडिंग' ने रिकॉर्ड कमाई करते हुए पहले दिन साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में तीसरा पोजिशन हासिल कर लिया है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस से 10.70 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

'Veere Di Wedding' Movie Review: बोल्ड और ब्यूटीफुल लड़कियों का एंटरटेनिंग ड्रामा है 'वीरे दी वेडिंग'
बॉलीवुड फिल्मों की बात की जाए तो भारतीय सिनेमाघरों में ओपनिंग डे बिजनेस में पहले पोजिशन पर 'बागी 2' ने 25.10 करोड़ और दूसरे स्थान पर 'पद्मावत' ने 19 करोड़ रुपए की जबरदस्त कमाई की थी. अब 'वीरे दी वेडिंग' ने तीसरा स्थान अपने नाम कर लिया. फिलहाल अभी वीकेंड के दो बड़े दिन शनिवार और रविवार बाकी है, उम्मीद है वीकेंड पर यह आंकड़ा और भी बढ़ सकता है.

देखें ट्रेलर-


बता दें कि भारत में यह फिल्म 2177 स्क्रीन पर उतारी गई, जबकि ओवरसीज की बात करें तो 470 स्क्रीन्स पर यह फिल्म पर्दे पर उतरी है. वर्ल्डवाइड 2647 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म का अच्छा रिस्पॉन्स आना अभी भी बाकी है.

Veere Di Wedding को रिलीज से ठीक पहले लगा झटका, इस पड़ोसी देश में बैन हुई फिल्म

बता दें कि 'वीरे दी वेडिंग' की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है. फिल्म में पहली बार करीना और सोनम की जोड़ी दिखी है. इसमें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल निभा रहे हैं. 'वीरे दी वेडिंग' के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं. बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म है.

फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड हैं, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त (सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया) आती है. फिल्म में 'परमानेंट रूममेट' फेम सुमित व्यास करीना के लव-इंटरेस्ट के किरदार में हैं.  शशांक खेतान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 जून को रिलीज हो चुकी है.

टिप्पणियां
VIDEO: बोल्ड और ब्यूटीफुल लड़कियों का एंटरटेनिंग ड्रामा है 'वीरे दी वेडिंग'


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement