NDTV Khabar

Veere Di Wedding को रिलीज से ठीक पहले लगा झटका, इस पड़ोसी देश में बैन हुई फिल्म

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को पाकिस्तान के केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने 'अश्लील भाषा' का हवाला देते हुए प्रतिबंधित कर दिया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Veere Di Wedding को रिलीज से ठीक पहले लगा झटका, इस पड़ोसी देश में बैन हुई फिल्म

1 जून को रिलीज होगी 'वीरे दी वेडिंग'

खास बातें

  1. 1 जून को रिलीज होगी 'वीरे दी वेडिंग'
  2. पाकिस्तान में बैन हुई फिल्म
  3. CBFC ने 'अश्लील भाषा' का हवाला देते हुए लगाया बैन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सोनम कपूर अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का प्रमोशन जोर-शोर से कर रही हैं. बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह करीना की पहली फिल्म है, जिसमें वह प्रमुख भूमिका निभा रही हैं. गर्ल गैंग पर आधारित की फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं. 1 जून यानी शुक्रवार को फिल्म देशभर के दर्शकों के सामने होगी. इसी बीच 'वीरे दी वेडिंग' को पड़ोसी देश पाकिस्तान से झटका लगा है. शशांक घोष के निर्देशन में बनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को पाकिस्तान के केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने 'अश्लील भाषा' का हवाला देते हुए बैन कर दिया. 

Cute Video: प्ले स्कूल जाने को तैयार नहीं तैमूर, मां ने हाथ पकड़कर अंदर खींचा
 

 

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, सेंसर बोर्ड के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से इस फिल्म को प्रतिबंधित करने का फैसला किया है जबकि फिल्म के वितरकों ने भी पाकिस्तान में इस फिल्म को रिलीज करने संबंधी अपने आवेदन को वापस ले लिया. 

करीना कपूर से मिलते ही निकले इस बच्ची के आंसू, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल

'वीरे दी वेडिंग' की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है. फिल्म में पहली बार करीना और सोनम की जोड़ी जमेगी. इसमें स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल निभा रहे हैं.

Video: सोनम कपूर के साथ करीना ने किया भांगड़ा, बोले चूड़ियां.. पर भी मटकाई कमर

टिप्पणियां

'वीरे दी वेडिंग' के जरिए करीना दो साल बाद कमबैक कर रही हैं. बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म है. फिल्म की कहानी करीना पर बेस्ड हैं, जिनकी शादी अटेंड करने के लिए उनकी तीन दोस्त (सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया) आती है. फिल्म में 'परमानेंट रूममेट' फेम सुमित व्यास करीना के लव-इंटरेस्ट के किरदार में हैं.  शशांक घोष के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी.

VIDEO: 'वीरे दी वेडिंग' में अपने रोल के बारे में बतातीं करीना और सोनम...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement