NDTV Khabar

क्‍या... करीना कपूर दिल्‍ली पहुंचीं थीं शूटिंग के लिए, अब बेटा ही नहीं मिल रहा

शुक्रवार को इस फिल्‍म की शूटिंग का पहला दिन था और करीना अपनी शूटिंग के लिए तैयार होते हुए भी अपने बेटे को ही मिस करती नजर आईं.

1398 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या... करीना कपूर दिल्‍ली पहुंचीं थीं शूटिंग के लिए, अब बेटा ही नहीं मिल रहा

खास बातें

  1. तैमूर को शूटिंग पर नहीं ला पा रहीं करीना कपूर खान
  2. होटल में ही छोड़कर शूटिंग कर रही हैं करीना
  3. करीना ने दिल्‍ली में शुरू की 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग
नई दिल्‍ली: करीना कपूर खान मां बनने के बाद फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' से कमबैक करने वाली हैं और इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए ही करीना गुरुवार को मुंबई से दिल्‍ली पहुंच गई हैं. लेकिन यहां करीना अकेले नहीं आई हैं, बल्कि अपने नन्‍हें नवाब तैमूर को भी लेकर पहुंची हैं. पिछले साल दिसंबर में मां बनीं करीना अपने बेटे से दूर नहीं रहना चाहतीं, लेकिन लगता है शूटिंग में तैमूर को साथ ले जाने पर भी करीना कोई फायदा ही नहीं हो रहा है. शुक्रवार को इस फिल्‍म की शूटिंग का पहला दिन था और करीना अपनी शूटिंग के लिए तैयार होते हुए भी अपने बेटे को ही मिस करती नजर आईं. करीना अपने एक वीडियो में कहती नजर आ रही हैं, 'सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर तैमूर है कहां...?'

यह भी पढ़ें: 'करीना कपूर और रोते तैमूर की वायरल हो रही फोटो देखी आपने...?
 

यह भी पढ़ें: डेरे में रहकर ही राम रहीम के खिलाफ भक्‍तों को भड़काता था 'बिग बॉस' का यह कंटेस्‍टेंट

इस वीडियो में शूट के लिए तैयार होती करीना के अलावा इस फिल्‍म की प्रोड्यूसर और अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर भी नजर आ रही हैं. करीना वीडियो में रिया से कहती नजर आ रही हैं कि तुमने तैमूर को सेट पर बैन कर दिया है. लेकिन फिर करीना अपने इस वीडियो में कहती हैं, 'दरअसल मुझे एक बॉडी गार्ड चाहिए और उसे (तैमूर) पूरी आर्मी.' सिर्फ यही नहीं, इस फिल्‍म के पहले दिन करीना के लुक के कुछ फोटो और एक और वीडियो इस फिल्‍म की टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.
 

यह भी पढ़ें: '‘आफताब शिवदासानी ने श्रीलंका में की 'दूसरी शादी' लेकिन...
 

फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' से करीना कपूर फिल्‍मों में कमबैक करने जा रही हैं. इस फिल्‍म में सोनम और करीना के अलावा स्‍वरा भास्‍कर, शिखा तलसानिया और 'परमानेंट रूममेट' वेब सीरीज से हिट हुए सुमित व्‍यास भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के सेट से अपनी दोस्‍त और को-स्‍टार सोनम कपूर के साथ इस फिल्‍म के सेट से एक फोटो शेयर किया है.
 
 

We're supposed to be learning our lines ! #VeereyDiWedding Tag your veerey!

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on


इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में शुरू हो चुकी है. इस फिल्‍म की प्रोड्यूसर और अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने मीडिया को दिए बयान में कहा, 'दिल्‍ली एक अहम लोकेशन है. यह हमारी फिल्‍म के लिए एक आइडल लोकेशन है.' एकता कपूर भी इस फिल्‍म की कोप्रोड्यूसर हैं.

VIDEO: NDTV यूथ फॉर चेन्ज : छोटे शहर की बड़ी कहानी...



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement