सैफ अली खान संग शादी के फैसले पर खुलकर बोलीं करीना कपूर, कहा- प्यार करना कोई गुनाह नहीं...देखें Video

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सैफ अली खान से अपनी शादी के फैसले को लेकर इंटरव्यू में ये बात कही है...

सैफ अली खान संग शादी के फैसले पर खुलकर बोलीं करीना कपूर, कहा- प्यार करना कोई गुनाह नहीं...देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंटरव्यू में सैफ अली खान के साथ शादी को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • करीना कपूर ने सैफ से शादी को लेकर किया खुलासा
  • इंटरव्यू में कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी के फैसले पर खुलकर बोली हैं. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान कहा, "शादी करने का फैसला... प्यार में होना कोई गुनाह नहीं है. अगर कोई मेरे साथ इसलिए काम नहीं करना चाहता कि मैं प्यार में हूं और मैं शादीशुदा हूं. तो बिल्कुल मत करिए. क्योंकि मुझे नहीं लगता ये क्राइम नहीं है और मैंने वही किया, जो मैं करना चाहती थी. सबने कहा था कि तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा. मैंने कहा कि अगर हो जाएगा तो हो जाएगा."

बॉलीवुड एक्टर वरुण शर्मा को मिला रुपयों से भरा टब, फिर करने लगा ऐसा- देखें Video


करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने आगे कहा,  "लेकिन मैं यही करना चाहती थी, क्योंकि यही वह इंसान है, जिसके साथ मुझे अपनी पूरी जिंदगी बितानी है. मैं यही कर रही थी. मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी का सबसे सही फैसला लिया था." बता दें, करीना कपूर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ एचटी लीडरशिप समिट में अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं.

देश में महिलाओं की स्थिति पर भड़की बॉलीवुड फिल्ममेकर, बोलीं- पहले रेप करो और फिर मार दो...

 बता दें, करीना कपूर और सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 में एक-दूसरे के साथ शादी रचाई थी. वहीं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' में नजर आएंगी.  यह फिल्म  27 दिसंबर को रिलीज होगी. राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म  'इन विट्रो फर्टिलाइजेशन (IVF)' के टॉपिक पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी, पर्दे पर साथ नजर आएगी. फिल्म को लेकर फैन्स में भी काफी एक्साइटमेंट है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com