Viral Pics: अमृता अरोड़ा का जन्मदिन मनाने गोवा गए सैफ-करीना, नजर नहीं आए तैमूर!

अमृता अरोड़ा अपना 40वां जन्मदिन मनाने जा रही है, और वो उसके लिए अपने गैंग के साथ गोवा पहुंच गई हैं. इसमें करीना और सैफ अली खान भी हैं.

Viral Pics: अमृता अरोड़ा का जन्मदिन मनाने गोवा गए सैफ-करीना, नजर नहीं आए तैमूर!

अमृता अरोड़ा, करीना कपूर, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा खान

खास बातें

  • तैमूर नजर नहीं आए तस्वीर में
  • करीना कपूर और सैफ अली खान दिखे
  • अमृता अरोड़ा का है जन्मदिन
नई दिल्ली:

अमृता अरोड़ा अपना 40वां जन्मदिन मनाने जा रही है, और वो उसके लिए अपने गैंग के साथ गोवा पहुंच गई हैं. अमृता अरोड़ा ने अपनी खास दोस्त करीना कपूर, करिश्मा कपूर के अलावा स्टाइलिश दीदी मलाइका अरोड़ा के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. यही नहीं, उनके इस गैंग में सोशलाइट नताशा पूनावाला, सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मलिका भट्ट, डिजाइनर सीमा शर्मा, महीप कपूर और डॉली सिधवानी भी हैं. ये सब लोग एक प्राइवेज से गोवा के लिए निकले हैं. यही नहीं, इस गैंग के बीच एक्टर और करिश्मा कपूर के पति सैफ अली खान भी मौजूद थे. लेकिन इन तस्वीरों में तैमूर की कमी खली है.

Zeenat Aman ने बिजनेसमैन पर लगाए गंभीर आरोप, जानें 'सत्यम शिवम सुंदरम' की एक्ट्रेस के बारे में ये खास बातें
 

 

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

'सोन चिरैया' के चक्कर में सुशांत सिंह राजपूत ने बनाया अपना कुछ ऐसा हाल, देखकर कहेंगे OMG!

करिश्मा कपूर ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें पूरा गर्ल गैंग प्लेन में सवार होने के लिए तैयार है जबकि मलाइका अरोड़ा ने विमान के अंदर की तस्वीर पोस्ट की है. इन तस्वीरों में मौजूद पूरी तरह स्टाइल में नजर आ रहे हैं, और अपने नाम के मुताबिक ही छटा भी बिखेर रहे हैं. 
 

अलाउद्दीन खिलजी से टकराने के लिए शाहिद को चुकानी पड़ी ये कीमत, 50 ग्राम चावल पर गुजारे 40 दिन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन करीना कपूर और सैफ अली खान के कहने ही क्या. करीना कपूर ने व्हाइट टॉप पहन रखा है तो सैफ अली खान अपनी लैदर जैकेट में कहर ढाह रहे हैं. चलिए अब ये सारे सेलेब्रिटी अमृता अरोड़ा के जन्मदिन के लिए निकल ही पड़े हैं तो ऐसे में और तस्वीरें तो ये पोस्ट करते ही रहेंगे. लेकिन इन तस्वीरों में तैमूर की कमी खली है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...