Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

'सोन चिरैया' के चक्कर में सुशांत सिंह राजपूत ने बनाया अपना कुछ ऐसा हाल, देखकर कहेंगे OMG!

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के उन कुछ युवा सितारों में से हैं जो अपने लुक से काफी प्रयोग करते रहते हैं. अब वे कुछ ऐसा कर बैठे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'सोन चिरैया' के चक्कर में सुशांत सिंह राजपूत ने बनाया अपना कुछ ऐसा हाल, देखकर कहेंगे OMG!

'सोन चिरैया' में सुशांत सिंह राजपूत

खास बातें

  1. अभिषेक चौबे हैं डायरेक्टर
  2. भूमि पेडनेकर हैं लीड एक्ट्रेस
  3. मनोज वाजपेयी भी आएंगे नजर
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के उन कुछ युवा सितारों में से हैं जो अपने लुक से काफी प्रयोग करते रहते हैं. अब ऐसा ही कुछ सुशांत सिंह राजपूत की अगली फिल्म 'सोन चिरैया' में भी नजर आने वाला है. फिल्म चंबल के बीहड़ों पर आधारित है, और चंबल का नाम आने पर जाहिर है डाकू तो आएंगे ही. जी हां, सुशांत सिंह राजपूत फिल्म में डाकू का ही किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. वैसे भी भूमि को देसी किरदार करने के लिए पहचाना जाता है और उनका अच्छा रिकॉर्ड भी रहा है.
 

अलाउद्दीन खिलजी से टकराने के लिए शाहिद को चुकानी पड़ी ये कीमत, 50 ग्राम चावल पर गुजारे 40 दिन

सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की 'सोन चिरैया' को ‘इश्किया’, ‘डेड़ इश्किया’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर अभिषेक चौबे डायरेक्ट कर रहे हैं. 'सोन चिरैया' की पूरी शूटिंग चंबल में होगी. दिलचस्प यह है कि सुशांत और भूमि दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर फिल्म की शूटिंग से जुड़ी दिलचस्प तस्वीरें डालने का सिलसिला शुरू कर रखा है. 


Video: सुशांत सिंह राजपूत से बातचीत

‘हे राम हमने गांधी को मार दिया’ का First Look रिलीज, दिखेगा महात्मा गांधी की हत्या का पूरा सच

टिप्पणियां

'सोन चिरैया' की कहानी 1970 के दशक की है. जब चंबल के बीहड़ों मे दुर्दांत डाकुओं का साम्राज्य हुआ करता था. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर के अलावा मनोज वाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी भी नजर आएंगे.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Mahashivratri 2020: महाशिवरात्रि के दिन इस मुहूर्त पर करें महादेव की पूजा, जानिए शिवरात्रि की व्रत कथा और महत्‍व

Advertisement