NDTV Khabar

अजय देवगन की 'टोटल धमाल' के बाद कार्तिक आर्यन और दिलजीत दोसांझ की फिल्में भी पाकिस्तान में नहीं होंगी रिलीज

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) के पाकिस्तान में रिलीज नहीं होने के ऐलान के बाद बॉलीवुड फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) भी अब पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अजय देवगन की 'टोटल धमाल' के बाद कार्तिक आर्यन और दिलजीत दोसांझ की फिल्में भी पाकिस्तान में नहीं होंगी रिलीज

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज

खास बातें

  1. कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुपी' पाक में नहीं होगी रिलीज
  2. दिलजीत दोसांझ की फिल्म भी नहीं होगी रिलीज
  3. मंगलवार को किया गया यह ऐलान
मुंबई:

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) के पाकिस्तान में रिलीज नहीं होने के ऐलान के बाद बॉलीवुड फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) भी अब पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. मंगलवार को यह ऐलान किया गया. बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) के विरोध में एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की 'अर्जुन पटियाला' पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी.


टिप्पणियां

यह फैसला जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में हुए भयानक आतंकी हमले (Pulwama Attack) के बाद लिया गया है. 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) एक ऐसे दम्पत्ति की कहानी है, जो लिव-इन में रहने का फैसला करते हैं और किस तरह उनका पूरा परिवार उनके विचारों से जुड़ता है. नवोदित लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी. रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' 3 मई को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement