NDTV Khabar

सारा अली खान के साथ Kiss वीडियो हुआ लीक तो कार्तिक आर्यन ने कही यह बात... देखें Video

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) में नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सारा अली खान के साथ Kiss वीडियो हुआ लीक तो कार्तिक आर्यन ने कही यह बात... देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)

खास बातें

  1. सारा अली खान के साथ वायरल वीडियो पर कार्तिक आर्यन की सफाई
  2. 'लव आज कल 2' में साथ दिखेंगे दोनों
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था दोनों का वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) में नजर आएंगे. हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक कथित किसिंग वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अब इस पर कार्तिक आर्यन ने सफाई दी है. उन्होंने बॉलीवुडलाइफ से बातचीच करते हुए कहा, "मैं इम्तियाज सर की अगली फिल्म कर रहा हूं. और इसके बारे में फिल्म के मेकर्स अच्छे से बता पाएंगे." वीडियो के बारे में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कहा कि क्या सच में वो मैं और सारा ही थे? कार्तिक आर्यन और सारा अली खान साल 2009 में आई फिल्म लव आज कल में नजर आएंगे. इस बात पर कुछ दिन पहले ही मुहर लग गई है.

सपना चौधरी के डांस ने फिर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan_daily) on

 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' (Coffe With Karan) में यह कहा था कि वो कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को डेट करना चाहती हैं. सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के दो हफ्ते बाद ही उनकी दूसरी फिल्म रणवीर सिंह के अपोजिट 'सिंबा' रिलीज हुई थी. इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया. 'लव आज कल 2' सारा अली खान की तीसरी फिल्म होगी.

Kapil Sharma ने अक्षय कुमार के सामने परिणीति चोपड़ा से किया फ्लर्ट, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब...देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Reem???????? (@saraalikha_arab) on

 

वहीं, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई. हाल ही में उनकी 'लुका छुपी' फिल्म रिलीज हुई है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इम्तियाज अली के साथ काम करने के संबंध में उन्होंने कहा था कि मैं हमेशा से चाहता था कि उनके साथ काम करूं. मैं बहुत खुश हूं कि उनके साथ काम करने का मौका मिला. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement