Women's Day पर 'बाहुबली' बने कार्तिक आर्यन, मां को यूं बनाया 'शिवगामी'- देखें Pic

Women's Day पर बॉलीवुड के तमाम स्टार्स अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से सभी को शुभकामनाएं दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन से लेकर काजोल तक, ज्यादातर सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में विचार व्यक्त किए.

Women's Day पर 'बाहुबली' बने कार्तिक आर्यन, मां को यूं बनाया 'शिवगामी'- देखें Pic

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये फोटो

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन ने पोस्ट किया फोटो
  • खुद को बनाया बाहुबली और मम्मी को 'शिवगामी'
  • तस्वीर हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

Women's Day पर बॉलीवुड के तमाम स्टार्स अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से सभी को शुभकामनाएं दे रहे हैं. अमिताभ बच्चन से लेकर काजोल तक, ज्यादातर सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में विचार व्यक्त किए. सबसे अलग तो 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने वुमन्स डे पर विश किया है. उन्होंने 'बाहुबली' (Baahubali) फिल्म के एक सीन की फोटो शेयर करते हुए खुद को बाहुबली बतलाया और अपनी मां को शिवगामी का किरदार दिखलाया. यह तस्वीर काफी इंटरेस्टिंग लग रही है और इस पर कार्तिक आर्यन ने बेहद ही शानदार मैसेज भी लिखा. उन्होंने अपनी मां को सबसे मजबूत व्यक्ति कहा.

सलमान खान को इंदौर से चुनाव लड़ाना चाहती है कांग्रेस! कुछ इस तरह मिला इशारा

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी मां को बेहद ही अलग अंदाज में दिखलाया. उनकी यह तस्वीर बेहद वायरल हुई. कार्तिक आर्यन ने लिखा, 'हैप्पी वुमन्स डे मम्मी और सभी मजबूत महिलाओं को महिला दिवस की ढेर सारी शुभकामनाएं.' कार्तिक आर्यन ने हैशटैश में जय माहेष्मति और बाहुबली का यूज भी किया है. फिलहाल कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है. 

लखनऊ में भगवाधारी गुंडों ने कश्मीरियों को पीटा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा- दाढ़ी रखने वाला हर शख्स आतंकी नहीं...

छोटे शहर की जिंदगी पर आधारित गुड्डू और रश्मि की कहानी 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की कॉमेडी फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) के डायेक्टर लक्ष्मण उतेकर हैं, जबकि प्रोड्यूसर दिनेश विजन हैं. 'लुका छुपी (Luka Chuppi)' के सभी एक्टर एक्टिंग के मोर्चे पर खरे उतरे हैं. कार्तिक आर्यन ने गुड्डू के किरदार को बखूबी निभाया है और शादी का उनका उतावलापन बहुत ही मजेदार लगता है. वहीं, 'बरेली की बर्फी' में नजर आ चुकीं कृति सेनन ने भी एक बेबाक लड़की के किरदार को बहुत ही शानदार ढंग से निभाया है. 'लुका छुपी (Luka Chuppi)' का बजट लगभग 20-25 करोड़ रुपये बताया जाता है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com