NDTV Khabar

लखनऊ में भगवाधारी गुंडों ने कश्मीरियों को पीटा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा- दाढ़ी रखने वाला हर शख्स आतंकी नहीं...

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दो कश्मीरियों (Kashmiri) की भगवाधारी गुंडों ने पिटाई की तो देश भर में सनसनी फैल गई. लखनऊ में दिन-दहाड़े ड्राई फ्रूट्स बेचने वाले कश्मीरी विक्रेताओं को भगवाधारी गुंडों ने पीटा था. एक्ट्रेस गौहर खान ने यूं गुस्सा निकाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लखनऊ में भगवाधारी गुंडों ने कश्मीरियों को पीटा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा- दाढ़ी रखने वाला हर शख्स आतंकी नहीं...

लखनऊ में कश्मीरियों की पिटाई पर गौहर खान का फूटा गुस्सा

खास बातें

  1. 'बिग बॉस 7' की विनर हैं गौहर खान
  2. Twitter पर निकाला गुस्सा
  3. बॉलीवुड फिल्मों में भी आ चुकी हैं नजर
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दो कश्मीरियों (Kashmiri) की भगवाधारी गुंडों ने पिटाई की तो देश भर में सनसनी फैल गई. लखनऊ में दिन-दहाड़े ड्राई फ्रूट्स बेचने वाले कश्मीरी विक्रेताओं को भगवाधारी गुंडों ने पीटा था. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही इस घटना की खूब आलोचना भी हुई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेसेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) के बाद गौहर खान (Gauhar Khan) ने भी लखनऊ की इस घटना पर अपने गुस्से का इजहार किया. लखनऊ में कश्मीरियों की हुई इस पिटाई पर गौहर खान (Gauhar Khan) ने Twitter पर लिखा कि दाढ़ी रखने वाला हर शख्स आतंकवादी नहीं है.

Total Dhamaal Box Office Collection Day 14: अजय, अनिल, माधुरी का शानदार 'टोटल धमाल', दो हफ्ते में कमाए इतने करोड़


सनी देओल के बेटे करन ने दोस्त की शादी में पढ़ी कविता, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

लखनऊ में कश्मीरियों की पिटाई (Kashimiri Attacked in Lucknow) पर गौहर खान (Gauhar Khan) ने Twitter पर लिखाः 'कौन आतंकी और कौन पीड़ित??? दाढ़ी रखने वाला हर शख्स आतंकवादी नहीं! सही सोच रखने वाली हिंदू भी भगवा रंग की गलत व्याख्या से हैरान होंगे! खामोश न रहें! नफरत को खत्म करें! आतंकवाद को खत्म करें! हर तरह के आतंकवाद का खात्मा करें!' इस तरह गौहर खान (Gauhar Khan) ने अपने गुस्से का सोशल मीडिया पर इजहार किया है.

Women's Day 2019: बेटियां बाप की आंखों में छुपे ख्वाब को पहचानती हैं, महिला दिवस पर दिल छू लेने वाली शायरी

 

 

पूर्व AAP नेता ने पीएम पर कसा तंज तो फिल्म प्रोड्यूसर बोले- आपको केजरीवाल का कौवा कहते थे...

गौहर खान (Gauhar Khan) बॉलीवुड फिल्मों के साथ ही टेलीविजन का भी जाना-पहचाना चेहरा है. गौहर खान (Gauhar Khan) ने शानदार अंदाज के साथ खेलते हुए 'बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7)' जीता था. गौहर खान ने बॉलीवुड में अपना एक्टिंग डेब्यू 'रॉकेट सिंहः सेल्समैन ऑफ द ईयर (2009)' से की थी. गौहर खान 'गेम', 'इशकजादे', 'फीवर', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'बेगम जान' जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement