NDTV Khabar

पूर्व AAP नेता ने पीएम पर कसा तंज तो फिल्म प्रोड्यूसर बोले- आपको केजरीवाल का कौवा कहते थे...

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की तारीख की घोषणा जल्द होने वाली है, राजनैतिक माहौल काफी गर्माया हुआ है. ऐसा ही कुछ पूर्व आप (AAP) नेता आशुतोष और बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) के मामले में भी नजर आया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्व AAP नेता ने पीएम पर कसा तंज तो फिल्म प्रोड्यूसर बोले- आपको केजरीवाल का कौवा कहते थे...

AAP के पूर्व नेता ने पीएम मोदी और मीडिया पर कसा तंज तो फिल्म प्रोड्यूसर ने यूं दिया जवाब

खास बातें

  1. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर हैं
  2. सोशल मीडिया पर रहते हैं एक्टिव
  3. आप के पूर्व नेता के तंज पर दिया जवाब
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) की तारीख की घोषणा जल्द होने वाली है, राजनैतिक माहौल काफी गर्माया हुआ है और फिल्मों से लेकर मीडिया तक हर कोई राजनैतिक टीका-टिप्पणी करने से बाज नहीं आ रहा है. ऐसा ही कुछ पूर्व आप (AAP) नेता आशुतोष और बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) के मामले में भी नजर आया. अशोक पंडित पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म 'द एक्सिंडेंटल प्राइम मिनिसटर (The Accidental Prime Minister)' के को-प्रोड्यूसर रह चुके हैं. पूर्व आप नेता आशुतोष ने जब पीएम और मीडिया पर तंज कसा तो अशोक पंडित उन पर तीखी टिप्पणी करने से पीछे नहीं हटे और उन्हें 'कौवा' तक कह डाला.

 


 

सनी देओल के बेटे करन ने दोस्त शादी में पढ़ी कविता, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) को वैसे भी सोशल मीडिया पर तीखी टिप्पणियां करने के लिए पहचाना जाता है. पूर्व आप नेता और पत्रकार आशुतोष ने अपने ट्विटर हैंडल पर मीडियो पर तंज कसते हुए लिखा, 'जब मीडिया प्रधानमंत्री का कबूतर हो जाए तो मान लीजिए कि देश संकट में है.' इस तरह अशोक पंडित को आशुतोष का ये तंज ठीक नहीं लगा और उन्होंने ट्विटर पर उनके ट्वीट का जवाब और भी तीखे अंदाज में दिया. 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 14: अजय, अनिल, माधुरी का शानदार 'टोटल धमाल', दो हफ्ते में कमाए इतने करोड़

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखाः 'आपको याद दिलाना चाहता हूँ , कुछ लोग आपको अरविंद केजरीवाल का कौवा भी कहते थे!' इस तरह उन्होंने तुरंत उन्हें रिप्लाई कर दिया. आशुतोष AAP में रह चुके हैं लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी, और अब वे फिर से पत्रकारिता में आ गए हैं. लेकिन अशोक पंडित को ट्विटर पर काफी एक्टिव देखा जाता है और वे तीखे तंज कसने में पीछे नहीं रहते हैं. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement