NDTV Khabar

सनी देओल के बेटे करन देओल ने दोस्त की शादी में पढ़ी कविता, वायरल हुआ Video

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करन देओल (Karan Deol) इसी साल बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए कमर कस ली है.करन देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी देओल के बेटे करन देओल ने दोस्त की शादी में पढ़ी कविता, वायरल हुआ Video

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol)

खास बातें

  1. सनी देओल के बेटे करन ने पढ़ी कविता
  2. दोस्त की शादी में पहुंचे मसूरी
  3. वीडियो हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करन देओल (Karan Deol) इसी साल बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए कमर कस ली है. कई साल तक फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर का भी काम कर चुके हैं. 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) फिल्म से करन देओल जुलाई में डेब्यू करने जा रहे हैं. करन की फैन फॉलोइंग अभी से बननी शुरू हो चुकी है. उससे पहले उनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुके हैं. एक फैन पेज ने करन का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने किसी दोस्त की शादी में एक शानदार कविता पढ़ते हुए दिखाई दिए. करन देओल (Karan Deol) का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बताया जा रहा है कि करण अपने दोस्त की शादी के लिए उत्तराखंड के मसूरी शहर गए थे.

अजय, अनिल, माधुरी का शानदार 'टोटल धमाल', दो हफ्ते में कमाए इतने करोड़


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Manoj Malviya (@sunny.malviya09) on

 

सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) का वीडियो इंस्टाग्राम पर सनी मालवीय ने पोस्ट किया है और इस पर कैप्शन भी लिखा. उन्होंने लिखा, 'कुछ दिन पहले करन देओल अपने दोस्त यश डोंगरा की शादी के लिए मसूरी गए हुए थे.' करन देओल बेहद ही डैशिंग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने शादी के लिए ब्लैक एंड व्हाइट सूट पहना हुआ है. 

बॉलीवुड की 10 पॉवरफुल एक्ट्रेस की फिल्में, जिन्हें आप बार-बार देखना चाहेंगे

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

 

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) का फर्स्ट मोशन पोस्टर वेलेन्टाइन्स डे (Valentines Day) के मौके पर सोशल मीडिया के सभी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया था. पोस्टर में करण देओल के साथ उनकी को-एक्ट्रेस सहर बाम्बा (Sahher Bambba) भी हैं, जो उन्हीं के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म को इसी साल 19 जुलाई 2019 को रिलीज किया जाएगा, जिसे सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है. सनी देओल ने इसके मोशन पोस्टर को रिलीज करते हुए इमोशनल मैसेज भी दिया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement