NDTV Khabar

कार्तिक आर्यन ने पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि, शूट किया Video

कार्तिक आर्यन ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए बनाई जा रही वीडियो में हिस्सा लिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कार्तिक आर्यन ने पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि, शूट किया Video

पुलवामा में शहीद हुए जवानों को कार्तिक आर्यन ने दी श्रद्धांजलि

खास बातें

  1. पुलवामा में शहीद हुए जवानों को कार्तिक आर्यन ने दी श्रद्धांजलि
  2. शहीदों को श्रद्धांजलि देने वाले वीडियो में हुए शामिल
  3. सोनू निगम और सुखविंदर सिंह ने दी है गाने को आवाज
नई दिल्ली:

प्यार का पंचनामा (Pyar ka Punchnama) से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. हालांकि इतने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद कार्तिक आर्यन ने पुलवामा में शहीद हुए 40 जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए बनाए जाने वाले वीडियो में हिस्सा लिया. कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन ने फिल्मसिटी के एक स्टूडियो में चार मिनट लंबे वीडियो - तू देश मेरा, में भाग लिया, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), आमिर खान (Amir Khan), रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और अन्य कलाकार भी शामिल थे. गीत उन सैनिकों की याद में बनाया गया है जो पुलवामा हमले में शहीद हुए थे. इस गाने को सोनू निगम (Sonu Nigam) और सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) ने गाया है.

बॉलीवुड एक्टर ने EVM में धांधली के शक को लेकर निकाला गुस्सा


कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को जब इस गीत का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया तो कार्तिक ने सब कुछ छोड़कर और अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकाला और वीडियो को शूट किया. बताया जा रहा है कि इस वीडियो को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और हैप्पी प्रोडक्शंस इंडिया के सहयोग से बनाया गया है. इस वीडियो में जवानों के जीवन को दिखाया गया है और इसे देश के कई जगहों पर शूट किया गया है.

सपना चौधरी ने 'गोली चल जावेगी' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

टिप्पणियां

हैप्पी प्रोडक्शंस इंडिया के एमडी, अभिषेक मिश्रा ने इस बॉलीवुड स्टार्स को लेकर कहा कि 'हम पुलवामा शहीदों और हमारे जवानों के लिए कई बॉलीवुड सितारों से समर्थन प्राप्त कर खुश हैं. हमने कई बार कार्तिक के साथ काम किया है, और इस वीडियो के लिए उनके साथ काम करना शानदार अनुभव रहा है.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement