Katrina Kaif ने IIFA Awards में परफॉर्मेंस की फोटो की पोस्ट तो मनीष मल्होत्रा का यूं आया कमेंट

IIFA Awards 2019: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में कैटरीना कैफ आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं.

Katrina Kaif ने IIFA Awards में परफॉर्मेंस की फोटो की पोस्ट तो मनीष मल्होत्रा का यूं आया कमेंट

IIFA Awards 2019: Katrina Kaif की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • आईफा में कैटरीना ने किया परफॉर्म
  • इस अंदाज में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • फोटो सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में कैटरीना कैफ आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. हालांकि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर  IIFA में परफॉर्मेंस से पहले तैयार होने का बैकस्टेज का एक वीडियो भी डाला है. कैटरीना कैफ का IIFA में कमाल का अंदाज नजर आ रहा है, और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का इस फोटो में कमाल का अंदाज नजर आ रहा है. वैसे भी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Dance) जब भी स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो वह यादगार होती है.

IIFA Awards 2019: रेखा ने Deepika Padukone को दिया बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, फैन्स बोले- 6 साल पुरानी फिल्म के लिए क्यों...

सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, फैंस को दिया ये सरप्राइज

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) की इस फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. कैटरीना ने लिखा हैः 'IIFA 2019...बहुत सारी मस्ती...जबरदस्त टीम...' उन्होंने कोरियोग्राफर शियामक डावर की टीम को जबरदस्त भी बताया है. कैटरीना कैफ की इस पोस्ट पर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट किया है, उन्होंने लिखा हैः 'तुम कमाल की हो...' इस तरह कैटरीना कैफ की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

बॉलीवुड डायरेक्टर का कश्मीर को लेकर तंज, Tweet में लिखा- Kashmir में इतनी हैप्पीनेस हो गई है कि छुपाना...

IIFA Awards 2019: बेस्ट एक्ट्रेस Alia Bhatt तो Ranveer Singh को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड- देखें Winners List

मुंबई में हुए आईफा अवॉर्ड्स 2019 (IIFA) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फिल्म 'पद्मावत' (Padmavat) के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. वहीं, फिल्म 'राजी' में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया. बेस्ट सपोर्टिंग कलाकारों के तौर पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 'संजू' के लिए और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने 'पदमावत' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए अवॉर्ड अपने नाम किया. 

VIDEO: IIFA Awards 2019 की हलचल और Tiger Shroff ने दिया ये चैलेंज...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...