NDTV Khabar

IIFA Awards 2019: कैटरीना कैफ ने इस अंदाज में किया धमाकेदार डांस, सीटियों के साथ जमकर बजी तालियां- देखें Video

IIFA Awards 2019: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस वीडियो में लाजवाब डांस किया है. उनके डांस को देख सेलेब्रिटीज के साथ फैन्स ने भी खूब सीटियां बजाईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IIFA Awards 2019: कैटरीना कैफ ने इस अंदाज में किया धमाकेदार डांस, सीटियों के साथ जमकर बजी तालियां- देखें Video

IIFA Awards 2019: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने मचाया धमाल

खास बातें

  1. कैटरीना कैफ ने इस अंदाज में किया धमाकेदार डांस
  2. सीटियों के साथ जमकर बजी तालियां
  3. खूब वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

Katrina Kaif Dance Video: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो स्टेज पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Dance Video) के डांस को देख ऑडियंस में खूब सीटियां बजीं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का यह डांस वीडियो आईफा अवॉर्ड 2019 (IIFA Awards 2019) का है. उन्होंने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. कैटरीना कैफ का यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Shaktimaan का भी कट गया चालान, ट्रैफिक पुलिस ने थमा दी इतने रुपये की रसीद- देखें वीडियो


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: 'डांस...डांस...डांस'. कैटरीना कैफ के इस डांस परफॉर्मेंस पर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा है कि आप हमेशा हार्डवर्क करती हैं. आईफा अवॉर्ड 2019 (IIFA Awards 2019) में उनकी परफॉर्मेंस इतनी लाजवाब थी कि फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज ने भी अपनी कुर्सी  से उठकर उनके लिए तालियां बजाईं. इससे पहले भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) उनके डांस परफॉर्मेंस को देख सीट से उठकर तालिया बजा रहे थे.

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 2: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की बढ़ी रफ्तार, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस वीडियो को 14 लाख से ज्यादा देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला खूब वायरल हो रहा  है. बता दें कि मुंबई में हुए आईफा अवॉर्ड्स 2019 (IIFA) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फिल्म 'पद्मावत' (Padmavat) के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. वहीं, फिल्म 'राजी' में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया. बेस्ट सपोर्टिंग कलाकारों के तौर पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 'संजू' के लिए और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने 'पदमावत' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए अवॉर्ड अपने नाम किया.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement