कैटरीना कैफ बोलीं- शाहरुख, सलमान, ऋतिक और अक्षय मेरे फ्रेंड हैं, दोस्ती के बीच इगो नहीं आता

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने को भाग्यशाली मानती हैं कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सलमान खान (Salman Khan) जैसे बड़े सितारे उनके मित्र हैं.

कैटरीना कैफ बोलीं- शाहरुख, सलमान, ऋतिक और अक्षय मेरे फ्रेंड हैं, दोस्ती के बीच इगो नहीं आता

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने को भाग्यशाली मानती हैं कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सलमान खान (Salman Khan) जैसे बड़े सितारे उनके मित्र हैं. वह कहती हैं कि वह इन सभी का सम्मान करती हैं और मित्रता के बीच इगो नहीं आता. कैटरीना कैफ ने कहा: "मुझे इस पर विचार करने की जरूरत नहीं कि 'आपने मेरे इगो को क्यों चोट पहुंचाई'. वह आपकी समस्या है. अपमान अलग चीज है. आपको उठ खड़ा होना चाहिए और उसे बचाना चाहिए. इगो से क्या हासिल होता है? मैं बस एक व्यक्ति हूं."

Baaghi 3 Box Office Collection Day 1: टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' ने पहले दिन की तूफानी शुरुआत, कमा डाले इतने करोड़

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कहा, "चाहे शाहरुख हो, ऋतिक हो, अक्षय हो या सलमान, मैं भाग्यशाली हूं कि इन लोगों को मित्र कहती हैं और वे मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं. मैं उनसे किसी भी समय बात कर सकती हूं. मैं उनका सम्मान करती हूं और जब आप किसी का सम्मान करते हैं, तो उस बीच इगो नहीं आता." कैटरीना जल्द ही अक्षय के साथ सूर्यवंशी में दिखाई देंगी और वह कहती हैं कि अपने बारे में इस धारणा की वह कभी परवाह नहीं करतीं कि वह एक ब्लॉकबस्टर स्टार हैं लेकिन एक बड़ी अभिनेत्री नहीं हैं.

Viral Video: पाकिस्तान पहुंचा कोरोनावायरस, तो पठान ने चीन पर उतारा गुस्सा, कहा- गधे व सांप का मांस खाते हैं और...

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कहा, "मेरा फोकस एक स्टार बनने पर था. मैं चाहती थी कि लोग मुझे प्यार करें और मुझे देखें. यह सोच जब मैं बड़ी हो रही थी, तभी से थी. इसे छिपाने और बदलने की मेरी कोई इच्छा नहीं रही है. मेरी यात्रा और मेरी कहानी यही है, और मुझे इसे स्वीकारना होग. मैंने वही किया, जो मुझे करना था. हरेक दिन मैंने महसूस किया कि यह कहने को लेकर मैं कितना भाग्यशाली हूं. मैं चाहती थी कि मुझे हर घर में जाना-पहचाना जाए. हेमा मालिनी जी मेरी आदर्श थीं और मैं उन्हीं की तरह बनना चाहती थी."

Holi 2020: निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा संग मनाई होली, अंबानी की पार्टी में दिखा जबरदस्त अंदाज... देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लिए जीवन में एक संतुलन होना चाहिए. उन्होंने कहा, "बहुत सारी चीजें हैं, जिनके बीच आपको संतुलन बनाना होता है. इतने सारे बदलाव हुए हैं कि अपने करियर के बारे में बातें करना बहुत कठिन है."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com