कैटरीना कैफ ने ब्लैक ड्रेस में यूं दिखाया बिंदास स्वैग, Video देख छूट जाएंगे पसीने

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'भारत' फिल्म की शूटिंग के एक शेड्यूल को खत्म किया है और अब उनका धमाकेदार वीडियो वायरल हो गया है.

कैटरीना कैफ ने ब्लैक ड्रेस में यूं दिखाया बिंदास स्वैग, Video देख छूट जाएंगे पसीने

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान के साथ 'भारत' में आएंगी नजर
  • शाहरुख खान के साथ है 'जीरो'
  • 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर संग बनी जोड़ी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'भारत' फिल्म की शूटिंग के एक शेड्यूल को खत्म किया है. सलमान खान 'बिग बॉस 12' की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं, और कुछ दिनों पर वे छोटे परदे पर बड़ा तहलका मचाने जा रहे हैं. इस बीच, कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बिंदास वीडियो डाले हैं. इन वीडियो में कैटरीना कैफ बेहद हसीन लग रही हैं, और फोटो भी काफी बोल्ड किस्म के खिंचवाए हैं. कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तीने वीडियो डाले हैं, जिन्हें लगभग चार लाख लोग देख चुके हैं.

सपना चौधरी ने गालों पर फेरा ऐसा हाथ बरसने लगे नोट, देखें अजब डांस का गजब Video
 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 'चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्तानी' पर दिखाईं मस्त अदाएं, वीडियो हुआ वायरल

कैटरीना कैफ ने इन वीडियो के साथ लिखा हैः "सोमवार की सुबह...फर्नीचर को लेकर कन्फ्यूजन." कैटरीना कैफ के ये वीडियो किसी फोटोशूट के नजर आ रहे हैं. हालांकि इस बारे में कैटरीना कोई खास जानकारी नहीं दी है. लेकिन इन वीडियो में वे कमाल की लग रही हैं, और उतना ही शानदार उनका स्वैग भी है. हालांकि कुछ दिन पहले माल्टा से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुए थे. कैटरीना कैफ ने सलमान खान की मम्मी और बहन के साथ तस्वीरें पोस्ट की थीं. 'भारत' फिल्म का एक स्टिल भी आया था, जिसमें वे सलमान खान के साथ थीं.

Stree Box Office Collection Day 3: राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' का कोहराम, वीकेंड में ताबड़तोड़ कमाई

 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से आई बुरी खबर, निक जोनास के पापा का हाल सुनकर आप भी रह जाएंगे Shocked!

कैटरीना कैफ के पास इन दिनों काफी बड़े प्रोजेक्ट हैं, और वे तीनों ही दिग्गज खानों के साथ काम कर ही हैं. सलमान खान के साथ वे 'भारत' कर रही हैं. शाहरुख खान के साथ उनकी अगली फिल्म 'जीरो' है, फिल्म का आनंद एल. राय डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें शाहरुख खान बौने के रोल में हैं. अनुष्का शर्मा भी फिल्म में नजर आएंगी. आमिर खान के साथ कैटरीना कैफ की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' आएगी, जिसमें अमिताभ बच्चन भी हैं. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन हैं, और कैटरीना कैफ ने भी काफी पसीना बहाया है. लेकिन इस वीडियो को देखकर आपके पसीने जरूर छूट जाएंगे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com