Kesari Box Office Collection Day 16: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

Kesari Box Office Collection Day 16: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने अपने दूसरे हफ्ते में भी शानदार कमाई कर डाली है और तीसरे हफ्ते की शुरुआत भी बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर धमाकेदार अंदाज में की है.

Kesari Box Office Collection Day 16: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

Kesari Box Office Collection Day 16: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धमाकेदार कमाई

खास बातें

  • अक्षय कुमार की 'केसरी' की शानदार कमाई
  • फिल्म ने तीसरे हफ्ते की शानदार शुरुआत की है
  • लोगों को खूब पसंद आ रही फिल्म
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 16: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने अपने दूसरे हफ्ते में भी शानदार कमाई कर डाली है और तीसरे हफ्ते की शुरुआत भी बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर धमाकेदार अंदाज में की है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' ने अब तक करीब 137 करोड़ की धाकड़ कमाई कर डाली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म की कमाई को लेकर तरण आदर्श ने ट्वीट किया है. उनके मुताबिक, 'केसरी' (Kesari) ने अपने दूसरे हफ्ते में 30 करोड़ से ऊपर की कमाई की है. फिल्म का अगला लक्ष्य 150 करोड़ के क्लब में शामिल होना है. जिस तरह से फिल्म कमाई कर रही है उसे देखकर लग रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' जल्द ही इस जादुई आंकड़े को छू लेगी.

संबित पात्रा की चुनाव में सफलता के लिए ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, तो लोगों ने कही यह बात...

तरण आदर्श  के मुताबिक, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने अपने दूसरे हफ्ते यानी शुक्रवार को 4.45 करोड़, शनिवार को 6.45 करोड़, रविवार को 8.25 करोड़, सोमवार को 3.27 करोड़, मंगलवार को 2.75 करोड़, बुधवार को 2.42 करोड़ और गुरुवार को 2.07 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म की कमाई को देखकर लग रहा है कि तीसरे हफ्ते की शुरुआत यानी शुक्रवार को फिल्म ने करीब 2 करोड़ की कमाई कर ली है. बता दें कि फिल्म 'केसरी' ने पहले हफ्ते में 105.86 करोड़, दूसरे हफ्ते में 30 करोड़ और तीसरे हफ्ते की शुरुआत भी 2 करोड़ से की है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग ने बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' ने रिलीज के बाद से ही तहलका मचा दिया था. फिल्म 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. . अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

रणबीर कपूर ने फोटोग्राफर से पूछा 'चप्पल कहां से ली' तो कुछ यूं मिला जवाब, देखें मजेदार Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) में 21 योद्धाओं के 10,000 आक्रमणकारियों से जंग की दास्तान है और इसमें अक्षय कुमार का अंदाज सबको पसंद भी आया है.  आने वाले दो दिनों में फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. अनुमान है कि 'केसरी (Kesari)' के साथ अक्षय कुमार इस साल की पहली सबसे बड़ी हिट फिल्म दे सकते हैं. कुल मिलाकर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...