Kesari Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर कर डाली ताबड़तोड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर फिर से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

Kesari Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर कर डाली ताबड़तोड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का धमाका

खास बातें

  • 'केसरी' ने फिर कर डाली ताबड़तोड़ कमाई
  • अक्षय कुमार ने बिखेरा जलवा
  • फिल्म ने बना दिया नया रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर फिर से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 'केसरी' ने शानदार कमाई करते हुए 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है.  अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की कमाई को लेकर तरण आदर्श ने जानकारी दी थी. उनके मुताबिक फिल्म ने रविवार को भी 1.70 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी. इस फिल्म ने रविवार तक 150.91 करोड़ की कमाई कर ली थी. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी'  (Kesari) की कमाई को देखकर लग रहा है कि फिल्म ने सोमवार को भी 1 करोड़ की कमाई कर ली है. इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 152 करोड़ के आस-पास का कारोबार कर लिया है. हालांकि अभी इसके आधिकारिक आंकड़े आने बाकी हैं. 'केसरी' ने बॉक्स ऑफिस पर जलवा बिखरे दिया है. 

Sapna Choudhary के 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर सनी लियोन ने किया नागिन डांस, Video ने उड़ाया गरदा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने पहले वीक में 105.86 करोड़, दूसरे वीक में 30 करोड़, तीसरे वीक में 11.69 करोड़, चौथे वीक में 3.70 करोड़ की कमाई कर ली थी. वहीं बात करे बीते हफ्ते की तो शुक्रवार को फिल्म ने 70 लाख, शनिवार को 1.30 करोड़, रविवार को 1.70 और सोमवार को 1 करोड़ की कमाई की है. फिल्म के रिलीज के इतने दिन बाद भी करोड़ों में कमाई कर रही है. 'केसरी' ने बॉक्स ऑफिस पर पांचवें हफ्ते की शुरुआत भी शानदार तरीके से की है.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने पकड़ ली निरहुआ की गिरेबान, बार-बार देखा जा रहा Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) रिलीज के 25 दिन बाद जिस तरह से करोड़ों में कमाई कर रही है, उसे देख सभी को हैरानी हो रही है, क्योंकि इन दिनों कई बड़ी फिल्में भी रिलीज हुई हैं. हालांकि, इन फिल्मों का प्रभाव 'केसरी' पर नहीं पड़ा है और अब भी वह धांसू कमाई कर रही है. अक्षय कुमार  की फिल्म 'केसरी' ने अब तक 152 करोड़़ के आस-पास की कमाई कर डाली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) रिलीज के 25 दिन बीतने के बाद भी कोई फिल्म करोड़ों में कमाई करे तो इसे काफी अच्छा बिजनेस माना जाता है. 

आजम खान के बयान पर भड़कीं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, लिखा- अगर घिनौनेपन का कोई चेहरा होता तो....

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) इस वीकेंड पर 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. 'केसरी' (Kesari) ने पहले हफ्ते में 105.86 करोड़, दूसरे हफ्ते में 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म 'केसरी' (Kesari) को वर्ड टू माउथ से भी अच्छा खासा प्रमोशम मिल रहा है. 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...