Kulbhushan Jadhav Pakistan: मधुर भंडारकर को आया गुस्सा, फिल्म इंडस्ट्री की चुप्पी पर किया Tweet

बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव को लेकर गुस्से से भरा ट्वीट किया है.

Kulbhushan Jadhav Pakistan: मधुर भंडारकर को आया गुस्सा, फिल्म इंडस्ट्री की चुप्पी पर किया Tweet

कुलभूषण जाधव और मधुर भंडारकर

खास बातें

  • हमेशा ही बेबाक टिप्पणी करते हैं मधुर
  • इमर्जेंसी पर बनाई थी फिल्म 'इंदु सरकार'
  • 'पेज थ्री' भी थी मधुर की फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव को लेकर गुस्से से भरा ट्वीट किया है. उन्होंने अपने इस ट्वीट में मानवाधिकार कार्यकर्ताओं से लेकर उदारवादियों और फिल्म उद्योग के अपने साथियों तक को लपेटा है. उन्होंने उनका खामोशी को डर पैदा करने वाली बताया है. मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया हैः "जिस तरह का दुर्व्यवहार कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी के साथ पाकिस्तान में हुआ है, वह परेशान कर देने वाला है. लेकिन सबसे ज्यादा डरा देने वाली बात मानवाधिकार कार्यकर्ताओं, उदारवादियों और फिल्म जगत के मेरे दोस्तों की खामोशी है."
 


कुलभूषण जाधव मामले में सुषमा स्‍वराज ने कहा, सुहागिनों को पाकिस्‍तान ने विधवा की तरह पेश किया, 10 बातें

विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज ने गुरुवार को पाकिस्‍तान द्वारा कुलभूषण के परिवार के साथ किए गए बर्ताव पर राज्‍यसभा और लोकसभा में बयान दिया. उन्‍होंने कहा कि 25 दिसंबर को जाधव के परिवार ने पाकिस्‍तान में उनसे मुलाकात की थी. ये मुलाकात भारत के दवाब के बाद ही संभव हो सकी. हम जाधव के मामले को लेकर आईसीजे तक गए और अदालत ने पाकिस्‍तान की अदालत के फैसले पर रोक लगा रखी है. सुषमा स्वराज ने यह भी बताया कि पाकिस्‍तान में जाधव के परिवार के साथ सही व्यवहार नहीं हुआ है. 

Video: पाकिस्तान ने जाधव की पत्नी के जूते उतरवा लिए और लौटाए नहीं

पाकिस्तान में हुए बुरे बर्ताव से अब और ज्यादा दुखी है कुलभूषण जाधव का परिवार : संबंधी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि सूत्रों का कहना है कि कुलभूषण जाधव अंग्रेजी और हिन्दी में ही बात करता रहा, और दोहराता रहा कि वह भारतीय जासूस था, जो बलूचिस्तान में ऑपरेट कर रहा था, तथा वह आतंकवादी गतिविधियों में संलिप्त था - ये वही आरोप हैं, जो पाकिस्तान उस पर लगाता रहा है, और भारत जिनका सख्ती से खंडन करता रहा है. कुलभूषण जाधव की मां अवंती जाधव तथा पत्नी चेतनकुल जाधव उसके साथ मराठी में बात करने की कोशिश करती रहीं, लेकिन उसने उनका कोई जवाब नहीं दिया. इस मुलाकात को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...