NDTV Khabar

Laal Kaptaan Teaser: "हर राम का अपना रावण और हर राम का अपना दशहरा" सैफ अली खान का छाया जादू, वीडियो एक लाख पार

Laal Kaptaan Teaser: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म 'लाल कप्तान' के टीजर ने रिलीज होते ही धमाका कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Laal Kaptaan Teaser:

'लाल कप्तान' के टीजर में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने मचाया धमाल

खास बातें

  1. 'लाल कप्तान' के टीजर ने मचाया धमाल
  2. टीजर में दिखा सैफ अली खान का दमदार अंदाज
  3. 'लाल कप्तान' का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Laal Kaptaan Teaser: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म 'लाल कप्तान' के टीजर ने रिलीज होते ही धमाका कर दिया है. 'लाल कप्तान (Laal Kaptaan)' के इस जबरदस्त टीजर को देखकर लग रहा है कि सैफ अली खान एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. फिल्म 'लाल कप्तान (Laal Kaptaan)' के टीजर में सैफ अली खान ने साधू का लुक अपनाया हुआ है, साथ ही वीडियो में सैफ अली खान का अंदाज उनकी बाकी फिल्मों से काफी हटकर लग रहा है. 

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को बॉलीवुड एक्टर ने बताया 'दुखी लड़का', Tweet कर कह डाली यह बात


'लाल कप्तान (Laal Kaptaan)' के टीजर में साधू बने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) कह रहे हैं "हर राम का अपना रावण और हर राम का अपना दशहरा." वीडियो में सिर पर पगड़ी, चेहरे पर राख और लाल आंखों के साथ सैफ अली खान का लुक बहुत दमदार लग रहा है. खास बात तो यह है कि इरोज नाउ के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज 'लाल कप्तान' के टीजर को अब तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में सैफ अली खान के यह तेवर देखकर लोग उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. 

पाकिस्तान सरकार पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, ट्वीट कर कहा- 'पाखंडी रवैया'

टिप्पणियां

बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म 'लाल कप्तान (Laal Kaptaan)' का टीजर उनके जन्मदिन के मौके पर ही रिलीज हुआ था. उनकी यह फिल्म रिवेंज ड्रामा पर आधारित है. नवदीप सिंह के निर्देशन में तैयार हो रही इस फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण इरोज इंटरनेशनल के बैनर तले किया गया है. सैफ अली खान की यह फिल्म 11 अक्टूबर, 2019 को सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement