NDTV Khabar

पाकिस्तान सरकार पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, ट्वीट कर कहा- 'पाखंडी रवैया'

इमरान खान (Imran Khan) के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने सोशल मीडिया पर उनका बखूबी जवाब दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तान सरकार पर भड़के बॉलीवुड एक्टर, ट्वीट कर कहा- 'पाखंडी रवैया'

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पाकिस्तान सरकार पर भड़के बॉलीवुड एक्टर
  2. बॉलीवुड एक्टर ने पाकिस्तान सरकार के रवैये को बताया पाखंडी
  3. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) के मुद्दे ने देश के साथ-साथ विदेशों में भी हल-चल मचा दी है. संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद की बैठक में भारत की तरफ से यह साफ कर दिया गया है कि कश्मीर (Kashmir) का मसला भारत का आंतरिक मामला है. इसके बावजूद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान  (Imran Khan) ने ट्वीट कर जम्मू और कश्मीर की तरफ भारत के रवैये को 'फांसीवादी' बताया है. हालांकि इमरान खान के इस ट्वीट का जवाब बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने बखूबी दिया है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर इमरान खान के अंदाज को 'पाखंडी' बताते हुए पीओके (Pakistan Occupied Kashmir) के जनता को आजादी देने की सलाह दी है. 

Batla House Box Office Collection Day 2: जॉन अब्राहम की फिल्म ने दूसरे दिन मचाया तहलका, कमा डाले इतने करोड़


बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर निशाना साधते हुए लिखा, "सर, अगर कश्मीरी मुक्ति को जीतना चाहिए और कश्मीर को स्वतंत्रता मिलनी चाहिए. तो कम से कम आपको पीओके के लोगों को तुरंत आजादी देने चाहिए. आप दूसरों को ज्ञान दे रहे हैं, लेकिन खुद ऐसा बिल्कुल भी नहीं कर रहे. यह एक पाखंडी रवैया है."

Mission Mangal Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म का धमाका, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Nach Baliye 9: बाल-बाल बची डांस रियलटी शो की यह जोड़ी, टीवी एक्ट्रेस के सिर पर लगी चोट

टिप्पणियां

बता दें कि भारत सरकार पर निशाना साधते हुए और कश्मीर के मुद्दे को उठाते हुए इमरान खान  (Imran Khan) ने ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "फांसीवादी, हिंदू सुप्रीमो मोदी सरकार को पता होना चाहिए कि सेनाओं और आतंकवादियों को बेहतर ताकतों द्वारा हराया जा सकता है. इतिहास गवाह है कि जब कोई राष्ट्र स्वतंत्रता संग्राम में एकजुट होता है और उसे मृत्यू का भय नहीं होता तो कोई भी ताकत उसे अपने लक्ष्य को हासिल करने से नहीं रोक सकती है. यही कारण है कि हिंदुत्व वाली मोदी सरकार का यह रवैया कश्मीरी मुक्ति संघर्ष को दबाने में फेल हो जाएगा."
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement